रक्षा बंधन पर महिलाओं ने निगम की बसों में उठाया निशुल्क यात्रा का लाभ, फुल निकली बसें

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
रक्षाबंधन पर्व पर महिलाओं ने एचआरटीसी बसों में निशुल्क यात्रा का पूरा लाभ उठाया। बसें सुबह से ही बस अड्डा हमीरपुर से निर्धारित रूटों पर फुल होकर निकली। जबकि निर्धारित रूटों से वापस बस अड्डा में भी खचाखच भरकर पहुंची। सुबह 5 बजे से रात 8 बजे तक महिलाओं ने निशुल्क यात्रा का लाभ उठाया।

vishal-garments

      अधिक से अधिक महिलाओं को सरकारी बसों में निशुल्क सफर करवाने के लिए आरएम हमीरपुर ने सभी चालकों और परिचालकों को आदेश दे रखे थे। इतना ही नहीं कर्मचारियों को हिदायत दी गई थी कि वे रक्षाबंधन के दिन बहनों से अभद्र व्यवहार न करें। अगर ऐसी कोई शिकायत आएगी तो संबंधित कर्मचारी के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा। यहां तक कि सभी चालकों और परिचालकों को सभी बस ठहरावों पर बसें रोकने के भी आदेश दिए हैं। हालांकि अधिकतर रूटों पर बसें महिला यात्रियों से भरकर रूटों पर रवाना हुईं। ऐसे में कुछेक रूटों के बस ठहरावों पर बसें नहीं रूक पाई हैं। अधिक से अधिक महिला यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाने के लिए एचआरटीसी कर्मचारियों ने पूरा प्रयास किया है। जिन महिला यात्रियों को एचआरटीसी बसों में सीटें नहीं मिल पाईंए वे निजी बसों से गंतव्य को रवाना हुईं।

     उधर आरएम प्रदीप कुमार का कहना है कि महिलाओं ने निशुल्क बस सेवा का पूरा लाभ उठाया है। बसें न रूकने या कर्मचारियों के अभद्र व्यवहार की अब तक कोई शिकायत नहीं आई है।

Facebook Comments

Related posts