महिला से कार में मारपीट के बाद पैराफिट से ठोकी कार, फिर युवक ने नहर में लगाई छलांग

न्यूजघाट टीम। सुंदरनगर
एक युवक ने उसके साथ कार में बैठी महिला के साथ मारपीट की। फिर कार को पैराफिट के साथ ठोक दिया। जब लोग एकत्रित हुए, तो फिर नहर में कूद गया। कुछ इसी तरह का मामला सुंदरनगर में पेश आया। दरअसल वीरवार को सुंदरनगर की ओर से आ रही तेज रफतार कार नं. एचपी31डी-3700 में सवार व्यक्ति साथ बैठी महिला से मारपीट करता आ रहा था।

       इसी दौरान जब वह नरेश चौक से आगे कालोनी रोड पर पहंुचा तो उसने एक दम कार तेज रफतार के साथ महिला वाली साइड से पैराफिट से भिड़ा दी। इसी बीच जब स्थानीय लोगों ने युवक से पूछताछ करनी चाही तो युवक उनसे भी उलझ गया। साथ ही मारपीट पर भी उतारू हो गया। टक्कर के दौरान कार का एयर बैग अचानक खुल गया। इसके चलते कार में सवार महिला को मामूली चोटें आई है। जब यह महिला कार से उतरकर नरेश चौक की तरफ जाने लगी तो संबंधित युवक दौड़ता हुआ आया और नहर किनारे लगे पैराफिट व जाली को क्रास कर महिला के सामने ही नहर में कूद गया। लेकिन स्थानीय लोगों ने कुछ देर बाद ही उसे नहर से निकाल लिया। घटना के बाद महिला को घर भिजवा दिया गया।

       मामले की सूचना मिलते ही बीएसएल थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक यह युवक भी फरार हो चुका था। थाना प्रभारी रामचंद्र ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की सूचना मिलने पर पुलिस दल घटनास्थल पर भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts