मंत्री अनिल शर्मा के हाथों SHO तिलकराज, अशोक चौहान, पंछी लाल समेत 7 पुलिस जवानों को मिला सम्मान

स्वतंत्रता दिवस पर बेहतरीन कार्य के लिए किए गए सम्मानित
न्यूजघाट टीम। नाहन
स्वतंत्रता दिवस समारोह के नाहन के चंबावाला मैदान में आयोजित जिला स्तरीय समारोह में सिरमौर पुलिस के तीन एसएचओ सहित 7 पुलिस जवानों को बेहतरीन कार्य के लिए सस्म्मानित किया गया। पुलिस अधिकारियों व जवानों को यह सम्मान ग्रामीण एवं पंचायतीराज मंत्री अनिल शर्मा ने प्रदान किया। इस दौरान मंत्री महोदय ने नाहन पुलिस थाना सदर के एसएचओ तिलकराज शांडिल, पांवटा साहिब के एसएचओ अशोक चौहान व संगड़ाह के एसएचओ पंछी लाल के अलावा पुलिस जवान कैलाश पंवार, धर्म सिंह, सेवा सिंह व नवराज को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।


negi

      इस दौरान मंत्री ने सम्मानित हुए पुलिस अधिकारियों व जवानों के कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा भी की। यही नहीं मौके पर मंच पर मंत्री के साथ मौजूद डीसी सिरमौर बीसी बडालिया व एसपी सौम्या सांबशिवन ने भी तीनों पुलिस अधिकारियों व जवानों को शुभकामनाएं दी।

बता दें कि नाहन, पांवटा साहिब व संगड़ाह के एसएचओ ने अपने-अपने क्षेत्रों में अपराध को रोकने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी। कई ऐसे मामले इन तीनों पुलिस अधिकारियों ने सुलझाएं, जोकि पुलिस की बड़ी कामयाबियों में शामिल हैं। ड्यूटी के दौरान इन अधिकारियों ने अपने कर्तव्य को प्राथमिकता देते हुए किसी भी तरह का समझौता नहीं किया। यही कारण है कि सम्मान के लिए इन तीन पुलिस अधिकारियों का चयन हुआ। वहीं सम्मानित होने वाले चार अन्य पुलिस जवानों ने भी बेहतरीन कार्य किया।

singh-medicose-paonta

Facebook Comments

Related posts