बिंदल साहब का बयान ही बयां कर रहा कांग्रेस ने थोक में करवाया विकास, बोले मुसाफिर

न्यूजघाट टीम। नाहन
राज्य योजना आयोग के उपाध्यक्ष गंगूराम मुसाफिर ने कहा कि नाहन के भाजपा समर्थित विधायक डा. राजीव बिंदल द्वारा करोड़ों रूपए की डीपीआर मंजूर करवाने का बयान ही इस बात का बयां कर रहा है कि वीरभद्र सरकार ने नाहन विधानसभा क्षेत्र में कितना विकास करवाया है। मुसाफिर मंगलवार को कांग्रेस भवन में आयोजित पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे।

      उन्होंने बिंदल से सवाल करते हुए कहा कि विधायक यह बताए कि डीपीआर कौन बनाता है और उसके लिए राशि कौन देता है। मुसाफिर ने कहा कि बिंदल साहब खुद बोल रहे हैं कि 173 करोड़ रूपए में से 100 करोड़ रूपए की डीपीआर मंजूर हो चुकी हैं। इससे साबित होता है कि प्रदेश सरकार नाहन से पार्टी का विधायक न होते हुए भी यहां के विकास के लिए कितनी गंभीर है। विधायक प्राथमिकता में डीपीआर बनाना, विधायक का कार्य हैं, लेकिन उसके लिए राशि उपलब्ध करवाना सरकार का दायित्व। योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष ने विधायक को सलाह देते हुए कहा कि वह जनता को इस मामले में गुमराह न करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश भी में भाजपा नेताओं का यही हाल है। उन्हें भी वीरभद्र सरकार द्वारा अंधाधुंध तरीके से करवाया जा रहा विकास नजर नहीं आ रहा है। यही कारण है कि वह आए दिन बयानबाजी कर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

     उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की प्रदेश में सत्तासीन होगी। इसके अलावा उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि दो साल में ही केंद्र सरकार का ग्राफ काफी नीचे गिर गया है। इस मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय सोलंकी सहित अन्य कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts