फाॅलोअप: तीन युवकों की मौत का मामला, स्टंट करना पड़ा महंगा, गंवाई जान

न्यूजघाट टीम। चंबा
जिला चंबा में तीन युवकों की संदिग्ध मौत के मामले से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। दरअसल इन तीन युवकों की नशे की हालत में स्टंट ने जान ले ली। जानकारी के अनुसार चलती कार का दरवाजा खोलकर आधे-आधे बाहर निकलनकर मौत से खेलना इन युवकों को मंहगा पड़ा। बता दें कि हादसा चंबा-भरमौर मार्ग पर करियां के समीप पेश आया था।

       सनद रहे कि न्यूजघाट डिजिटल मीडिया गु्रप ने ही तीन युवकों की मौत का खुलासा सबसे पहले किया था। पुलिस जांच के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि तीन युवकों की मौत एक खड़ी सूमो से सिर टकराने से हुई। हादसा कितना भयावह होगा, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि नशे की हालत में तीनों ने चलती गाड़ी से अपने सिर बाहर निकाले हुए थे कि सड़क किनारे खड़ी सूमो से टकरा गए। टकराते ही घटनास्थल पर दो ने दम तोड़ दिया, तो एक की टांडा अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई।

negi

      हादसा चंबा-भरमौर मार्ग पर करियां के पास रात करीब अढाई से तीन बजे के बीच हुआ बताया जा रहा है। सभी युवक शादी में हिस्सा लेने के बाद चंबा से करिया की तरफ दोस्त को छोड़ने जा रहे थे। मृतकों की पहचान हरीश निवासी जुलाहकड़ी, अनमोल ठाकुर निवासी सुल्तानपुर व शनन शामिल हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों के साथ दो-तीन युवा उनके साथ गाड़ी में ओर मौजूद थे, जिनसे पूछताछ के बाद पता चला कि मृतक युवकों ने खिड़की से सिर बाहर निकाले हुए थे। उधर पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन जारी है।

chauhan
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts