प्रदेश सरकार ने रिपोर्ट भेजी, अब प्रमुखता से उठाएंगे गिरीपार क्षेत्र का मुद्दा, बोले अनुराग

जमीन उपलब्ध करवाओ, शिलाई में भी बनाएंगे स्टेडियम, बंद माइनिंगस को खुलवाने के भी करेंगे प्रयास
न्यूजघाट टीम। शिलाई
बीसीसीआई चीफ एवं सांसद अनुराग ठाकुर अपने दो दिवसीय सिरमौर प्रवास के दौरान शनिवार शाम शिलाई विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले कमरउ में जनसभा को संबोधित किया।

      इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की वीरभद्र सरकार ने गिरीपार क्षेत्र को जनजातीय दर्जा देने की सर्वेक्षण रिपोर्ट केंद्र सरकार को भेज दी है। अब यह मामला केंद्र सरकार के समक्ष प्रमुखता से उठाया जाएगा। उन्होंने गिरीपार क्षेत्र के लोगों को आश्वास्त किया कि क्षेत्र को जनजातीय दर्जा दिलाने की लंबे समय से चली आ रही मांग को जल्द से जल्द पूरा करवाने की हरंसभव कोशिश की जाएगी। भाजपा पहले से ही लगातार इस मुद्दे को उठाती रही है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा भेजी गई रिपोर्ट का आंकलन करने के बाद इस मुद्दे को गंभीरता से लिया जाएगा। अनुराग ठाकुर ने कहा कि शिलाई क्षेत्र में भूमि उपलब्ध करवाई जाए, तो यहां भी स्टेनियम का निर्माण करवाया जाएगा, ताकि इस दुर्गम क्षेत्र में खेल के क्षेत्र में छिपी प्रतिभाओं को बाहर निकाला जा सके।

      बीसीसीआई चीफ ने कहा कि क्षेत्र में बंद पड़ी माइनिंगस को खुलवाने के भी हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने प्रदेश सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। साथ ही केंद्र सरकार की उपलब्धियों को भी जनता के समक्ष रखा। इससे पूर्व भाजपा नेताओं ने भी अपने विचार रखे। कमरउ पहुंचने पर अनुराग ठाकुर का भव्य स्वागत किया गया।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts