पांवटा साहिब: लापता बबली व नेत्र सिंह का शव सिरमौरीताल के खड्ड से बरामद

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
सिरमौरीताल के समीप सड़क किनारे बुधवार सुबह मिले लापता युवक नेत्र सिंह व युवती बबली के सामान के बाद दोपहर करीब साढ़े 3 बजे दोनों के शव स्थानीय खड्ड से बरामद कर लिए गए हैं। इसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही पांवटा साहिब थाना के एसएचओ अशोक चैहान मौका-ए-वारदात के लिए रवाना हुए। मृतक युवक व युवती दोनों पिछले तीन दिनों से घर से लापता थे। मृतक युवक की पहचान सतौन निवासी नेत्र सिंह व युवती की पहचान शिलाई के जुईनल निवासी बबीता के रूप में हुई है।

      अंतिम समाचार के मुताबिक पुलिस, ग्रामीणों की मदद से खड्ड में फंसे शवों को निकालने का प्रयास कर रही थी। जिस स्थान से दोनों का सामान बरामद किया गया था, उसकी खड्ड से करीब 150 से 200 मीटर नीचे खड्ड से दोनों के शव बरामद हुए। फिलहाल पुलिस मामले की तफतीश कर रही है। बता दें कि लापता युवक व युवती के लापता होने व उनके सामान की बरामदगी का मामला न्यूजघाट ने ही सबसे पहले प्रकाशित किया था। आज सुबह सिरमौरीताल के समीप खड्ड से पुलिस ने युवती के कपड़े, बैग के अलावा युवक का मोबाइल व मोटरसाइकिल सहित हेल्मेट बरामद किया था। तीन दिन पहले युवती शिलाई से अपनी बड़ी बहन के पास पांवटा साहिब आने के लिए निकली थी। लेकिन वह घर नहीं पहंुंची, जिसके बाद पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। छानबीन में आज सुबह यह बात सामने आई थी कि जब से बबली लापता है, तब से नेत्र सिंह भी गायब है। इसके बाद पुलिस मामले की तफतीश में जुट गई थी। नतीजा दोपहर के समय युवक व युवती के शव बरामदगी पर निकला। फिलहाल दोनों की मौत कैसे हुई हैं, इसका खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा।

negi
chauhan

      मामले की पुष्टि थाना पांवटा साहिब के एसएचओ अशोक चैहान ने की है। उन्होंने बताया कि फिलहाल शवों को बाहर निकाला जा रहा है। जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts