पांवटा साहिब: पुलिया से नीचे मिले लापता युवती के कपड़े, युवक का मोबाइल व बाइक भी बरामद

सिरमौरी ताल के समीप मिले सामान की युवक-युवती के परिजनों ने की पहचान
एस. कंवर। पांवटा साहिब
पुलिस चैकी राजबन के तहत सिरमौरी ताल क्षेत्र में पुलिया के नीचे पुलिस ने शिलाई के जुईनल क्षेत्र से लापता हुई युवती का बैग व कपड़े बरामद किए हैं। जबकि मौके से एक युवक की मोटरसाइकिल-हेल्मेट व मोबाइल भी बरामद किया गया है। यह युवक सतौन क्षेत्र की ही बताया जा रहा है, जिसकी पहचान नेत्र सिंह के रूप में हुई है।

        लापता युवती व युवक के परिजनों ने पुलिस द्वारा बरामद किए गए सामान की पहचान कर ली है। परिजनों के मुताबिक यह सामान उनके बच्चों का ही है। बताया जा रहा है कि जिस दिन से युवती लापता है, उसी दिन से युवक भी गायब है। तीन दिन से उसकी बाइक पुलिया के समीप ही खड़ी थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सुबह करीब साढ़े 6 बजे के आसपास मौके पर पहुंचकर युवक-युवती का सामान बरामद किया। इसके तुरंत बाद दोनों के परिजनों को सामान की पहचान करने के लिए बुलाया गया। बता दें कि तीन दिन पहले शिलाई के जुईनल क्षेत्र से पांवटा साहिब अपनी बड़ी बहन से मिलने आ रही एक युवती सतौन क्षेत्र से लापता हो गई थी। उसकी बड़ी बहन से फोन पर भी उसकी आखिरी बातचीत सतौन से ही हुई थी। युवती ने अपनी बहन को बताया था कि वह सतौन पहुंच गई है। एक घंटे तक पांवटा साहिब पहुंच जाएगी। लेकिन जब युवती नहीं पहुंची तो उसकी हर जगह तलाश की गई और बाद में पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया।

       सनद रहे कि युवती के लापता होने की खबर न्यूजघाट ने ही सबसे पहले प्रकाशित की थी। उधर पांवटा साहिब थाना के एसएचओ अशोक चैहान भी मौके पर रवाना हो गए हैं। वहीं युवक व युवती का सामान बरामद होने के बाद क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं चल रही है। मौके पर पहुंची न्यूघाट की टीम को बताया गया कि युवती के कपड़ों व युवक की मोटरसाइकिल व बाइक की उसके परिजनों ने पहचान कर ली है।

vishal-garments

      उधर पांवटा साहिब थाना के एसएचओ अशोक चैहान ने पुष्टि करते हुए बताया कि सिरमौरी ताल क्षेत्र से एक युवती के मोबाइल व कपड़ों के अलावा मोटरसाइकिल व एक मोबाइल बरामद किया गया है। इस मामले की तफतीश की जा रही है। जांच के बाद ही मामले की पूरी तरह स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Facebook Comments

Related posts