पांवटा साहिब : दो युवतियां लापता, तलाश में पुलिस जगह-जगह दे रही दबिश

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
उपमंडल के तहत दो युवतियों के लापता होने की मामला पुलिस ने दर्ज किया है। पहला मामला शिलाई के जुईनल क्षेत्र से जुड़ा है। क्षेत्र की रहने वाली बबीती उर्फ बबली पुत्री वीर सिंह 15 अगस्त को शिलाई से पांवटा साहिब अपनी बड़ी बहन से मिलने के लिए निकली थी।

      सफर के दौरान बीच-बीच में उसकी बात अपनी बड़ी बहन कमो देवी से होती रही। कमो देवी की अंतिम बातचीत अपनी छोटी बहन बबीता से दोपहर अढ़ाई बजे के करीब हुई और बताया कि वह सतौन पहुंच गई है। मगर जब उसकी बड़ी बहन ने एक घंटे बाद संपर्क किया तो उसका मोबाइल स्विच आॅफ आ रहा था। उसके बाद से आज तक बबीता से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। उधर इस मामले में थाना प्रभारी अशोक चैहान ने बताया कि युवती की तलाश की जा रही है। संगे संबंधियों के यहां भी युवती का कुछ पता नहीं चल पाया है।

        दूसरा मामला पांवटा साहिब के कलाथा क्षेत्र से जुड़ा है। जानकारी के अनुसार पूर्ण सिंह पुत्र तेली राम निवासी क्लाथा ने पुलिस थाना पांवटा साहिब में अपनी पुत्री 21 वर्षीय दीक्षा के लापता होने का मामला दर्ज करवाया है। शिकायत में कहा गया कि 13 अगस्त को उसकी बेटी अपने घर से पांवटा साहिब कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल ऑपन की क्लास लगाने आई थी। इसके बाद वे घर वापस नहीं आई। इसने अपनी लडकी की तलाश अपने रिश्तेदारों व सहेलियों सहित पांवटा साहिब में हर जगह की। परंतु उसका कोई पता नही चला।

       उधर मामले की पुष्टि करते डीएसपी भीष्म ठाकुर ने बताया कि एक युवती के लापता होने का मामला दर्ज किया गया है। मामले में जांच की जा रही है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts