नाहन में स्वतंत्रता दिवस पर ग्रामीण विकास मंत्री अनिल शर्मा फहराएंगे तिरंगा

न्यूजघाट टीम। नाहन
स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर नाहन में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय कार्यक्रम में ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री अनिल शर्मा बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। यह जानकारी अतिरिक्त उपायुक्त सिरमौर हरबंस ने आज यहां स्वतंत्रता दिवस के आयोजन के लिए किए जा रहे प्रबंधों की समीक्षा बैठक करते हुए दी।

     उन्हांेने बताया कि इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस समारोह नाहन के चंबा मैदान में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा, जिसका शुभारंभ 15 अगस्त को प्रातः 11 बजे मुख्यातिथि द्वारा ध्वजारोहण के साथ किया जाएगा। इससे पहले मुख्यातिथि द्वारा नाहन स्थित शहीद स्मारक में पुष्पचक्र अर्पित करके शहीदों को श्रद्धांजलि करेंगे। उन्होंने बताया कि ध्वजारोहण के उपरांत मुख्यातिथि द्वारा परेड का निरीक्षण और आकर्षक मार्च पास्ट की सलामी लेने के उपरांत अपना संदेश देंगे। उन्होंने बताया कि परेड में पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी के अतिरिाक्त विभिन्न स्कूलों के बच्चे भाग लेंगे। अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम समारोह का मुख्य आकर्षण होगें।

     उन्होंने सभी जिला अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी अधिकारी व कर्मचारी अपनी उपस्थिति देना सुनिश्चित करें। एडीसी ने कहा कि सभी विभाग के अधिकारियों व नगर परिषद को निर्देश दिए गए हैं कि समारोह से संबंधित सभी प्रबंधों को 12 अगस्त तक पूरा कर दिया जाए। उन्होंने शहर की सफाई करने के लिए भी परिषद को निर्देश दिए।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts