नाहन में जमीन उपलब्ध करवाओ, बनाएंगे क्रिकेट अकादमी, BCCI चीफ अनुराग का ऐलान

न्यूजघाट। नाहन
बीसीसीआई चीफ एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने ऐलान किया कि यदि नाहन में जमीन उपलब्ध होती हैं, तो यहां क्रिकेट अकादमी खोली जाएगी। उन्होंने स्थानीय विधायक डा. राजीव बिंदल से कहा कि क्रिकेट अकादमी के लिए जमीन उपलब्ध करवाने के लिए प्रयास करें, ताकि यहां जल्द से जल्द क्रिकेट अकादमी खोली जा सके। अकादमी के लिए वह राशि मुहैया करवाएंगे।

      बीसीसीआई चीफ अनुराग रविवार दोपहर शहर के एसएफडीए हाॅल में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने प्रदेश सरकार की जमकर खिंचाई की। उन्होंने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार ने चुनाव के दौरान युवाओं से बेरोजगारी भत्ते देने व रोजगार मुहैया करवाने का वायदा किया था। लेकिन अब सरकार का यह वायदा कहां गया ? आज हर युवा प्रदेश की कांग्रेस सरकार से उक्त वायदे को पूरा करने की अपील कर रहा है। मगर सरकार को युवाओं से किया गया वायदा याद नहीं है। ठाकुर ने कहा कि वीरभद्र सरकार के कार्यकाल में कर्मचारियों से लेकर आम जनता परेशान है। अब वह समय जल्द आएगा, जब हिमाचल में एकतिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार सत्तासीन होगी।

      अनुराग ने इस मौके पर केंद्र की मोदी सरकार की भी जमकर सराहना की। साथ ही उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 6 महीने में वह काम करके दिखाए हैं, जो कांग्रेस 70 सालों में भी नहीं कर सकी। इस मौके पर नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल, भाजपा नेता चंद्रमोहन ठाकुर, मंडल अध्यक्ष दीनदयाल वर्मा, राकेश गर्ग, विशाल तोमर सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts