नाहन: अब कितनी है छाती मोदी साहब, बोले रामलाल ठाकुर

मोदी के बोल, जुमलों के ढोल में कांग्रेसी नेताओं ने ली भाजपाइयों की चुस्की
न्यूजघाट टीम। नाहन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अब आपकी छाती का साईज कितना है। चुनाव से पहले यह 50 ईंच का था। अब यह कितना हो गया है। यह सवाल हिमाचल कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं 20 सूत्रीय कार्यक्रम के अध्यक्ष रामलाल ठाकुर ने शुक्रवार को नाहन में आयोजित मोदी के बोल, जुमलों के ढोल कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिकरत करते हुए किया। उन्होंने मोदी से चुनाव से पूर्व किए बड़े-बड़े वायदों को निभाने की नसीहत दी।

vishal-garments

       महंगाई के संदर्भ में केंद्र सरकार की चुस्की लेते हुए कांग्रेसी नेता ठाकुर ने कहा कि जब कांग्रेस के कार्यकाल में दाल 53 रूपए किलो थी, तब भाजपा बड़े-बड़े आंदोलन करती थी। अब दाल 210 रूपए है। अब सरकार क्या करेगी। ठाकुर ने कहा कि आजादी से अब तक कांग्रेस ने ही भारत को मजबूत किया है। कांग्रेस के बुद्धिजीवी नेताओं ने देश को एकजुट कर एकता का पाठ पढ़ाया। जबकि भाजपा इस भाईचारे को तोड़ना चाहती है। उन्होंने कहा कि यूपी के चुनाव आते ही भाजपा को भगवान राम याद आते हैं। उसके बाद वह भगवान राम को भूल जाते हैं। यह सब कुछ यूपी के हिंदु समुदाय का वोट बैंक हासिल करने के लिए किया जाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा महात्मा गांधी के हत्यारे नत्थुराम गोडसे को भला करार देते हुए अधिकार व सम्मान दिलवाने की बात कह रही है, जिसे देश की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि मोदी देश के सामने औरतों को सम्मान दिलवाने की बात करते हैं। जबकि वह खुद अपनी पत्नी को सम्मान नहीं देते हैं।

      उधर नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बिंदल साहब ने कितनी जमीनी इक्ट्ठी की है, इसका रिकार्ड आरटीआई से ले लिया गया है, जिसे वह जल्द जिला कांग्रेस कमेटी को देंगे। रामलाल ठाकुर ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा की करनी व कथनी को आम आदमी तक पहुंचाने की अपील की। इस मौके पर कांग्रेसी नेता अजय मेहता, सत्या परमार, कुश परमार, अयज सोलंकी सहित अन्य नेता व भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Facebook Comments

Related posts