दो महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा युवती की हत्या का आरोपी, यूपी के बदांयू से दबोचा

न्यूजघाट टीम। नालागढ़
एकतरफा प्रेम प्रसंग में युवति द्वारा शादी से इंकार करने पर चाकूओं से गोदकर हत्या के फरार हुए आरोपी को पुलिस ने 2 महीने की जद्दोजहद के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लंबे समय से नालागढ़ पुलिस की आखों में धूल झोंक रहा था। तीसरी छापेमारी के बाद हत्या का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा।

     बीती 10 जून को खरूणी के हांडाकुंडी के समीप 19 वर्षीय प्रवासी युवती रूपा द्वारा शादी से इंकार करने पर राम खिलाड़ी निवासी यूपी ने रूपा की सुबह 7 बजे डयूटी के दौरान जाते हुए नेशनल हाईवे पर सरेआम चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी थी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद राम खिलाड़ी पुलिस की आखों को धूल झोंककर हिमाचल, पंजाब और हरियाणा की सीमा को पार करते हुए फरार हो गया था। हत्या के इस आरोपी को दबोचने के लिए नालागढ़ पुलिस को खासी जद्दोजहद करनी पड़ी।

     2 बार पुलिस ने हत्या के इस शातिर को दबोचने के लिए उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर दबिश दी। लेकिन हर बार यह शातिर पुलिस को गच्चा देता रहा। लेकिन जब पुलिस ने तीसरी बार फोन कॉल डिटेल व रिश्तेदारों पर शिकंजा कसा तो उत्तर प्रदेश के जिला बंदायू से हत्या के आरोपी राम खिलाड़ी को धर दबोचा। दो महीने तक हत्या के आरोपी राम खिलाड़ी के फरार होने के चलते इस शातिर हत्यारे को दबोचा नालागढ़ पुलिस की प्रतिष्ठा का भी सवाल बन गया था। आखिरकार पुलिस ने कड़ी जद्दोजहद के बाद इस शातिर को बदायूं से धर ही दबोचा।

vishal-garments

     डीएसपी नालागढ़ डा. साहिल अरोड़ा ने बताया कि बीती 10 जून को 19 वर्षीय रूपा को चाकूओं से गोदकर मौत के घाट उतारने वाले शातिर आरोपी राम खिलाड़ी को नालागढ़ पुलिस की टीम ने उत्तर प्रदेश के जिला बंदायू से धर दबोचा है।

Facebook Comments

Related posts