देवभूमि में माफियाओं का राज-माफियाओं की सरकार, बोले BCCI चीफ अनुराग

कहा-कांग्रेस को हरिद्वार पहुंचाने का आग गया समय, केंद्र सरकार की उपलब्धियों को भी गिनवाया
न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
बीसीसीआई चीफ एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि देवभूमि हिमाचल में माफियाओं का राज है और माफियाओं की सरकार है। प्रदेश की वीरभद्र सरकार में ड्रग माफिया, शराब माफिया, तबादला माफिया सभी तरह के माफिया पनप रहे हैं। हर तरह का माफिया मौज कर रहा है।anurag-3

      उन्होंने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री ये कहते हैं कि पीडब्ल्यूडी विभाग ठेकेदार चलाते हैं, उस सरकार काक्या होगा। लिहाजा अब इस सरकार के दिन हवा हो गए हैं। अब समय आ गया है कि इस सरकार को हरिद्वार पहुंचा दिया जाए। अनुराग ठाकुर शनिवार को पांवटा साहिब में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अनुराग ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश से कांग्रेस का सुपड़ा साफ करना है। वर्तमान सरकार भ्रष्ट सरकार के रूप में उभरी है। ऐसे में अब भाजपा की प्रदेश की जनता की एकमात्र पसंद है। उन्होंने जनता से भी अपील की कि भाजपा को सत्ता में लाना है, और हिमाचल को बचाना है।

      बीसीसीआई चीफ ने कहा कि धूमल सरकार के कार्यकाल में प्रदेश को 83 अवार्ड मिले थे। साथ ही विकास के मामले में धूमल सरकार ने प्रदेश को एक अलग पहचान दिलवाई। उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में सिरमौर जिला की पांचों सीटों पर भाजपा काबिज होगी। उन्होंने पांवटा साहिब से जिला भाजपा अध्यक्ष सुखराम चैधरी को भी भारी मतों से जितवाने का आहवान anurag-1किया। अनुराग ने केंद्र की मोदी सरकार की भी इस मौके पर जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के दो साल के कार्यकाल में दो घोटाले भी सामने नहीं आए हैं। यही कारण है कि जनता का विश्वास केंद्र सरकार पर बना है।

      उन्होंने कहा कि वर्तमान में विश्व में भाजपा के 11 करोड़ सदस्य हैं। भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। अनुराग ने केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों को भी जनता के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि प्रदेश को 62 हजार करोड़ रूपए के नैशनल हाइवे केंद्र सरकार की देन है। इससे पूर्व अन्य भाजपा नेताओं ने अपने विचार रखते हुए अनुराग का स्वागत किया।

रेल लाइन से जोड़ेंगे पांवटा साहिब
इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि गुरू की नगरी पांवटा साहिब को रेल लाइन से जोड़ने की हरसंभव कोशिश की जाएगी। सनद रहे कि पांवटा साहिब को रेलवे लाइन से जोड़ने का मुद्दा काफी समय से चला आ रहा है। मंच से अनुराग का पांवटा साहिब को रेलवे लाइन से जोड़े जाने की बात भाजपा में नए रक्त का संचार कर गई है।

vishal-garments

3 करोड़ की लागत से पांवटा साहिब में बनेगा स्टेडियम
इस मौके पर मंच से बीसीआई चीफ अनुराग ने घोषणा की कि पांवटा साहिब में एचपीसीए 3 करोड़ रूपए की लागत से एक भव्य स्टेडियम का निर्माण करेगा। स्टेडियम बनने से खिलाड़ियों को बेहतर सुविधा मिल सकेगी।

Facebook Comments

Related posts