तीन युवकों से हेरोईन की खेप बरामद, गिरफतार

न्यूजघाट टीम। अंब
उपमंडल अंब के तहत अठमां-अंदौरा चैक पर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान तीन युवकों को हेरोईन के साथ दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक एसएचओ अंब मोहन रावत ने बुधवार रात अठमां-अंदोरा चैक में मौजूद थे। इसी दौरान कलरूही की तरफ से एक काले रंग का बिना नंबर मोटर साइकिल आया। जिस पर तीन व्यक्ति सवार थे।

      पुलिस ने उन्हें रोक लिया और पूछताछ शुरु कर दी। बाइक चालक बेहड़ जसवां निवासी अनिल कुमार ने अपनी पेंट की जेब से कुछ निकाल कर जमीन पर फेंक दिया और उस पर अपना पैर रख कर छुपा दिया। बाइक पर पीछे बैठे अठमां निवासी राहुल जसवाल ने भी अपनी जेब से कुछ निकाल कर फैंकने की कोशिश की। लेकिन एसएचओ मोहन रावत ने उसकी मुट्ठी को पकड़ लिया। पुलिस पार्टी ने तीनों युवकों को काबू कर लिया। राहुल जसवाल की मुट्ठी खुलवाने पर इस में सिल्वर फॉइल में 4.30 ग्राम हेरोईन (चिट्टा) व अनिल कुमार के पैर के नीचे छुपाए सिल्वर फॉईल में 5.15 ग्राम हेरोईन बरामद हुई।

vishal-garments

     मोटर साईकल पर तीसरे सवार व्यक्ति कुठेड़ा खैरला निवासी अनवर अली के पास से दो 10.10 रुपये के नोट बरामद हुए, जिन्हें सिगरेटनुमा बनाकर दोनों तरफ से जलाया हुआ था। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत केस दर्ज कर लिया। आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है।

Facebook Comments

Related posts