जमीनी विवाद में घायल 80 वर्षीय वृद्ध ने तोड़ा दम

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
पुलिस थाना नादौन के अंतर्गत मालग गांव में एक माह पहले जमीनी विवाद को हुई मारपीट में घायल वृद्ध की मौत हो गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा अंतिम संस्कार के लिए इसे परिजनों को सौंप दिया है।


     80 वर्षीय मृतक बलिरामय ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 10 जुलाई की सुबह करीब सात बजे उसने चचेरे भाई अजीत राम को उसकी क्यारियों से भैंस ले जाते रोका तो अजीत राम, उसकी पत्नी वर्फी देवी, पुत्र राजेश, संदेश, बहु सुषमा, चंद्रेश ने उस पर हमला कर दिया। उसका बेटा शिव दयाल शोर सुनकर घर से बाहर आया तो अजीत राम के परिवार ने उस पर भी हमला कर दिया। यहां तक की बीच बचाव करने पहुंची उसकी पत्नी विद्या देवी और बहू पलक को भी बुरी तरह पीटा। मारपीट में घायल बलिराम को प्राथमिक उपचार के लिए नादौन अस्पताल पहुंचाया गया। यहां से उसे टांडा रैफर कर दिया गया। करीब एक माह उपचार के बाद दो दिन पहले ही बलिराम को अस्पताल से छुट्टी मिली थी, लेकिन रविवार को बलिराम ने दम तोड़ दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा दिया है।


negi
singh-medicose-paonta

      उधर, एएसपी डा. शिव कुमार का कहना है कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Facebook Comments

Related posts