चोरी-बिजली कटों को लेकर सड़कों पर उतरेगी भाजपा, बोले प्रदेशाध्यक्ष सत्ती

न्यूजघाट टीम। ऊना
बढ़ती चोरी की वारदातों व बिजली के लगातार लग रहे कटों को लेकर ऊना भाजपा सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेगी। यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहीं। रविवार को सतपाल सत्ती रक्कड़ कॉलोनी में ऊना सदर के भाजपा समर्थित पंचायत प्रधानों, उपप्रधानों, बीडीसी व जिप सदस्य के साथ बैठक कर रहे थे।

negi
chauhan

      सतपाल सत्ती ने कहा कि पंचायत प्रतिनिधियों ने आए दिन ऊना जिला के विभिन्न हिस्सों में हो रही चोरी की घटना पर चिंता जाहिर की है। सत्ती ने कहा कि बैठक में बढ़ रही चोरियों के विरूद्ध पुलिस प्रशासन की नाकामी के खिलाफ प्रस्ताव भी पारित किया गया है। सत्ती ने कहा कि चोर पुलिस से अधिक सर्तक है, इसलिए चोर बिना किसी भय के लोगों के घरों को निशाना बना रहे हैं और लोगों की जीवन भर की पूंजी को लूट रहे हैं। सत्ती ने कहा कि चोर ऊना में ही पनाह लिए हुए हैं, ऐसे में चोरों को पकडने के लिए पुलिस ने कोई भी ठोस रणनीति तैयार नहीं की है।

     सत्ती ने कहा कि पंचायतों व शहरों में बिजली विभाग की भी किरकिरी हो रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में पर्याप्त बिजली होने के बावजूद कट लगाए जा रहे हैं। खासकर तौर पर रात के समय लगने वाले बिजली कट से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। वहीं बच्चों की पढ़ाई का भी नुक्सान हो रहा है। उन्होंने कहा कि यदि तय समय में चैकसी न बढ़ाई, तो मिनी सचिवालय के बाहर जनप्रतिनिधियों को साथ लेकर धरना दिया जाएगा।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts