चोरी की वारदातों में शामिल दो गिरफतार, बाइक्स समेत लाखों का सामान बरामद

न्यूजघाट टीम। ऊना
पुलिस अधीक्षक ऊना अनुपम शर्मा ने बताया कि जिला में हुई चोरियों के दृष्टिगत जिला पुलिस ने चोरियों में शामिल संदिग्ध लोगों की धरपकड को तेज कर दिया है। उन्होंने बताया कि चोरियों में शामिल मुरादाबाद उतर प्रदेश निवासी सुभाष व रामपुर यूपी के निवासी छोटे लाल को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि इन पकडे गए संदिग्ध लोगों से पुलिस ने चोरी हुए मोटर साईकिल, लैप टॉप, जेवरात, मोबाईल इत्यादि को बरामद कर लिया है।

singh-medicose-paonta

      अनुपम शर्मा ने बताया कि चोरियों को लेकर पुलिस ने संदेह के आधार पर पहले से ही चोरियों को लेकर सजा काट चुके उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद निवासी सुभाष के टक्का रोड स्थित उसके रहने के साथ पर छापामारी की तो उसके यहां चोरी हुई मोटर साईकिल बरामद हुई है। जबकि छोटे लाल उर्फ जसपाल गांव आगापुर जिला रामपुर यूपी ने भी चोरियों को लेकर शामिल अन्य लोगों बारे कई अहम खुलासे किए हैं। जिनके आधार पर अन्य संदिग्धों की धरपकड के लिए पुलिस ने टीमें बनाकर उतर प्रदेश व बिहार में भेजी गई हंै। एसपी ने बताया कि पुलिस चोरियों में शामिल किसी भी व्यक्ति को नहीं छोडेगी तथा चोरियों की घटनाओं को अंजाम देने वाले अन्य लोग भी जल्द की पुलिस की गिरफत में होंगें।


      अनुपम शर्मा ने बताया कि जिला में हुई चोरियों के दृष्टिगत जिला के सभी थाना प्रभारियों को जिला में रह रहे सभी अप्रवासी लोगों की गहनता से तसदीक करने के निर्देश दिए गए हैं। जिला में पुलिस गश्त को बढ़ा दिया गया है तथा जगह.जगह नाकेबंदी की जा रही है। साथ ही वाहनों की भी चैकिंग की जा रही है तथा जिला की सरहदों पर पुलिस निगरानी को बढा दिया गया है। उन्होने बताया कि कबाड इत्यादि इक्टठा करने वालों लोगों पर भी पुलिस द्वारा कडी नजर रखी जा रही है।

negi

      एसपी ने जिला की आम जनता से भी अपील की है कि वह अपने यहां रह रहे अप्रवासी किरायदारों की जानकारी अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में देना सुनिश्चित करें ताकि ऐसे लोगों के चरित्र बारे तसदीक की जा सके। साथ ही यदि उनके आसपास होई भी संदिग्ध व्यक्ति नजर आता है तो वह इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को देना सुनिश्चित करें ताकि ऐसे लोगों की धरपकड कर पूछताछ की जा सके।


Facebook Comments

Related posts