चोरी की बढ़ती वारदातों को लेकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी, निकाली रोष रैली

न्यूजघाट टीम। ऊना
जिला में बढ़ती चोरी की वारदातों के खिलाफ लोग लामबंद हो गए है। मंगलवार को विभिन्न क्षेत्रों के लोगों ने एमसी पार्क से लेकर मिन्नी सचिवालय तक रोष रैली निकाली। इस दौरान लोगों ने रैली के दौरान पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके उपरांत लोगों ने समाजसेवी अनिल ठाकुर की अगुवाई में एसपी अनुपम शर्मा और डीसी विकास लाबरू से मुलाकात करके चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने की गुहार लगाई।

vishal-garments

      वहीं प्रतिनिधिमंडल ने डीसी के माध्यम से सीएम और डीजीपी को ज्ञापन भी भेजा। समाजसेवी अनिल ठाकुर ने चुरूडू, बडूही व दिलवां में पिछले करीब तीन माह से चोरों से हौंसले बुलंद है। आए दिन अज्ञात चोर किसी न किसी को निशाना बनाकर लाखों रुपये की नकदी व गहरे लेकर फरार हो गए है। बावजूद इसके पुलिस के हाथ खाली है। उन्होंने कहा कि यदि प्रशासन व पुलिस ने सख्त कदम न उठाए, तो संघर्ष तेज किया जाएगा। सोहारी के प्रधान पवन ठाकुर व समाजसेवी गोल्ड़ी ने कहा कि दो माह में करीब डेढ़ दर्जन चोरियों के मामले सामने आ चुके हैं। हर दूसरे दिन घर से उड़ाई लाखों के आभूषण व नकदी की खबर अखबार की सुर्खियां बना होती है। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर पुलिस को भी कई बार गश्त बढ़ाने की मांग की जा चुकी है। बावजूद इसके चोरों पर लगाम नहीं लगाई जा सकी है।

     डीसी व एसपी के समक्ष पहुंचे लोगों ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र ही चोरी की वारदातों पर लगाम नहीं लगाई गई तो आने वाले समय उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवसर पर उपप्रधान टकारला शरीफ मोहम्मद, पवन ठाकुर, दिल मोहम्मद, महमूद खान, सलामत अली, ऊना जनहित मोर्चा से बलविंद्र गोल्डी, राजकुमार पठानिया सहित अन्य उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related posts