चंडीगढ़ के बाद सिरमौरी बेटी भाविका अब मायानगरी मुंबई में मचाएगी धमाल

लैकेमे फैशन वीक-2016 के मंच पर बिखरेगी अपनी प्रतिभा
न्यूजघाट टीम। नाहन
देवभूमि हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन की नन्ही बेटी भाविका राठी चंडीगढ़ के बाद अब मुंबई में भी धमाल मचाने को तैयार है। दरअसल भाविका 28 अगस्त को मुंबई में होने वाले लैकेमे फैशन विक.2016 के लिए चयनित की गई है। इस नन्हीं बच्ची की कामयाबी से उसके परिजन बेहद खुश हैं। साथ ही शहरवासी भी अपनी इस छोटी सी बेटी पर गर्व महसूस कर रहे हैं।

vishal-garments

     बता दें कि हाल ही में 9 अगस्त को चंडीगढ़ के एंलाते माॅल में हैमलीस की ओर से फैशन शो का आयोजन किया गया था। पहले राउंउ में पूरे उत्तर भारत से 72 बच्चों का चयन हुआ था। इसमें से चंडीगढ़ में आयोजित हुए शो में 24 बच्चे चयनित किए गए थेए जिसमें भाविका राठी का नाम भी शामिल था। इन बच्चों को फेसबुक पर बाकायदा वोटिंग के जरिये चुना गया था। इसके बाद बीते मंगलवार को जब चंडीगढ़ में नन्हें.नन्हें बच्चे रैंप पर अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए उतरेए तो भाविका राठी ने दर्शकों का सबसे ज्यादा मन मोह लिया। इस फैशन शो के दौरान रैंप पर बच्चों के तीन वाॅक आयोजित किए गए। मंच पर भाविका का उत्साह देखते ही बन रहा था। कार्यक्रम के अंत में दो विजेता चुने गएए जिसमें गर्ल कैटेगिरी में भाविका राठी को चुना गया।

     उधर भाविका राठी के दादा एसएस राठी सहित पिता मनोज राठी व मां कल्पना राठी ने बेटी की इस कामयाबी पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने उम्मीद जताई कि चंडीगढ़ की तर्ज पर मुंबई में भी भाविका बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। बता दें कि भाविका राठी के पिता मनोज राठी शहर में नामी शिक्षण संस्थान कैरियर अकादमी सीनियर सेंकेंडरी स्कूल चला रहे हैं।

Facebook Comments

Related posts