गुड जाॅब SIU टीम: पांवटा हाइवे पर वाहन में सवार बाप-बेटे से पकड़ी 71 किलो चूरापोस्त

-सुबह साढ़े 7 बजे लाई अमल में लाई गई कार्रवाई, आरोपियों से पूछताछ जारी
न्यूजघाट टीम। नाहन
पांवटा साहिब-कालाअंब नैशनल हाइवे पर एसआईयू (स्पेशल इन्वेस्टीगेशन यूनिट) की टीम ने बड़ी मात्रा में चूरापोस्त बरामद करने में शानदार सफलता हासिल की है। टीम ने वाहन में सवार एक बाप-बेटे से चूरापोस्त की भारी मात्रा में खेप बरामद की है। टीम ने यह कार्रवाई बोहलियों के समीप बुधवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे के करीब अमल में लाई। इस दौरान आरोपी बाप-बेटे से 70 किलो 340 ग्राम चूरापोस्त बरामद की।


      दरअसल रामगोपाल व उसका बेटा मोहन गाड़ी नं. एचपी71-0872 में सवार होकर पांवटा साहिब की तरफ से आ रहे थे। इसी बीच टीम ने कार को रोका। तलाशी के दौरान कार से चूरापोस्त की उपरोक्त खेप बरामद हुई। आरोपियों की पहचान रामगोपाल व मोहन के रूप में हुई है। सूत्रों के अनुसार एसआईयू टीम ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर अमल में लाई। इसके बाद गाड़ी समेत आरोपियों को थाना सदर नाहन लाया गया, जहां दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

singh-medicose-paonta

       आरोपियों से यह पूछा जा रहा है कि आखिर वह इतनी भारी मात्रा में चूरापोस्त कहां से लाए थे और इसे कहां ले जाया जा रहा था। साथ ही वह इस अवैध कारोबार में कब से जुड़े हैं। इन सभी सवालों का जवाब पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ सकेगा। उधर थाना सदर नाहन के एसएचओ तिलकराज शांडिल ने चूरापोस्त बरामद होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई एसआईयू टीम द्वारा अमल में लाई गई है।


ये थे टीम के सदस्य
एसआईयू की टीम में एएसआई राजेंद्र सिंह, हैडकांस्टेबल हरिचंद, रूपेंद्र, कांस्टेबल विनय, कैलाश, अमित व रिजवान शामिल रहे।

negi
Facebook Comments

Related posts