गुड जाॅब माजरा पुलिस: लापता दो नाबालिग बेटियों को खोज पुलिस ने परिजनों की लौटाई मुस्कान

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
सिरमौर पुलिस द्वारा लापता लोगांे को उनके परिजनों तक पहुंचाने के इरादे से चलाए जा रहे मुस्कान अभियान में पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है। मंगलवार को भी लापता दो नाबालिग बेटियों को उनके परिजनों को सौंपा गया। इस दौरान परिजनों ने भी पुलिस की भरपूर प्रशंसा करते हुए उनका आभार जताया।

       उपमंडल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दीप राम निवासी हरिपुरधार एवं लाखन सिंह निवासी कुंजा मतरालियों ने 3 दिन पहले शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनकी नाबालिग लडकियां पिछले तीन दिन से अपने-अपने घर से गायब है, जिसको देखते हुए पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान मुस्कान के तहत दोनों नाबालिग लड़कियो को माजरा के बाजार से बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। माजरा चैकी के प्रभारी देवी सिंह ने बताया कि माजरा बाजार से दोनों लड़कियो की पहचान कर उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया हैं। उन्होंने बताया कि दोनों लड़कियों ने बताया कि वह माजरा में अपने रिश्तेदारो के पास घर से बिना बताए आ गई थी। पूछे जाने पर और कुछ नहीं बता पाई। देवी सिंह ने बताया लड़कियों को उनके परिजनों को सौंप दिया है। आगे की जांच की जा रही है।

vishal-garments

     डीएसपी भीष्म ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया की अभियान मुस्कान के दौरान वो लगभग 7 लड़कियो को उनके परिवार के हवाले कर चुके है।

Facebook Comments

Related posts