कॉलेज प्राध्यापक ने पीटा छात्र, FIR दर्ज

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
राजकीय महाविद्यालय बड़सर में एक प्राध्यापक द्वारा छात्र की पिटाई का मामला सामने आया है। मारपीट के विरोध में कालेज छात्र संगठन ने कालेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इसके साथ ही छात्र ने बड़सर पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी है। कालेज प्रशासन ने अनुशासन कमेटी से इसकी रिपोर्ट मांगी हैं। बड़सर कालेज में दोपहर के समय एनएसयूआई छात्र संगठन ने कॉलेज में नारेबाजी की।

    छात्र संगठन का आरोप है कि कॉमर्स के प्राध्यापक ने बीएससी तृतीय वर्ष के छात्र दीपक कुमार की बिना वजह पिटाई की है। इसमें छात्र के कान में चोटें आई हैं। एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष रूबल ठाकुर ने बताया कि छात्र ने कॉलेज प्रिंसिपल से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने बताया कि छात्र दीपक ने प्राध्यापक के खिलाफ बड़सर पुलिस में शिकायत की है। उन्होंने कॉलेज प्रशासन से छात्र के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि कार्रवाई नहीं होने पर छात्र सोमवार से कक्षाओं को बहिष्कार करेंगे।

    उधर प्रिंसिपल एचएल शर्मा का कहना है कि कॉलेज प्रध्यापक ने छात्र द्वारा हुलड़बाजी करने की शिकायत की है। उन्होंने कॉलेज अनुशासन कमेटी से इसकी रिपोर्ट मांगी है। वहीं एएसपी शिव कुमार का कहना है कि छात्र के मेडिकल के उपरांत प्राध्यापक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts