कैरियर अकादमी नाहन के बच्चों ने फिर मचाया धमाल, NEET-2016 की परीक्षा में छाए

न्यूजघाट टीम। नाहन

शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी संस्थानों की फेहरिस्त में शामिल कैरियर अकादमी नाहन के होनहार बच्चों ने एक बार फिर धमाल मचाते हुए न केवल प्रबंधन बल्कि अपने अभिभावकों का नाम भी रोशन किया है। एक ओर जहां बच्चे लाखों रूपए की राशि खर्च कर मेडिकल की परीक्षा के लिए शहर से बाहर दूसरे राज्यों में पहुंचते हैंए वहीं प्रबंधन ने अपनी बेहतरीन शिक्षण प्रणाली से यह बात साबित कर दी है कि शहर में भी रहकर बेहतर शिक्षा ग्रहण की जा सकती है। यही कारण है कि कैरियर अकादमी के इन होनहार बच्चों ने बाहरी क्षेत्रों में शिक्षा ग्रहण करने गए बच्चों को भी पीछे छोड़ कर रख दिया है। इस मर्तबा कैरियर अकादमी के बच्चों ने NEET-2016 की परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

vishal-garments

      अकादमी के चार बच्चों ने अच्छे अंक हासिल कर यह परीक्षा उत्तीर्ण की है। अकादमी की रिया अग्रवाल ने टाॅप किया है। रिया ने इस परीक्षा में 500 अंक हासिल किए। इसके तहत इस मेधावी छात्रा ने फिजिक्स में 116, कैमेस्टरी में 115, बाॅयोलोजी में 269 अंक प्राप्त किए। रिया ने आॅल इंडिया पीएमटी भी क्लीयर किया है। जबकि अकादमी के अन्य छात्र तुषार ने 452 अंक हासिल कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। तुषार ने फिजिक्स में 126, कैमेस्टरी में 102 व बाॅयोलाॅजी में 224 अंक प्राप्त किए। वहीं अकादमी के होनहार छात्र वरूण बंसल ने इस परीक्षा में 450 अंक हासिल किए। वरूण ने फिजिक्स में 123 अंक लिए।

     जबकि अकादमी की ही एक अन्य छात्रा अनुष्का ने 442 अंक लेकर इस परीक्षा में अकादमी का दबदबा कायम रखा। अनुष्मा ने फिजिक्स में 123 अंक प्राप्त किए। इसके अलावा अकादमी के आधा दर्जन बच्चों ने भी उक्त परीक्षा में 400 से अधिक अंक प्राप्त किए। सबसे कठिन विषय समझे जाने वाले फिजिक्स में ही अकादमी के बच्चों ने बेहतरीन अंक लिए। परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले बच्चों को संभवतः सरकारी एमबीबीएस की सीटें सकती है। उधर अकादमी प्रबंधन बच्चों की इस कामयाबी पर बेहतर उत्साहित होने के साथ.साथ खुश है।

     कैरियर अकादमी के फिजिक्स के अध्यापक एवं अकादमी के मुख्य समन्वयक मनोज राठी व ललित राठी ने बच्चों की इस कामयाबी पर खुशी जाहिर करते हुए मेधावी बच्चों को बधाई दी है। उन्होंने बताया कि परीक्षा में बेहतर अंक लेने वाले चारों मेधावी छात्र कैरियर अकादमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के भी छात्र है। स्कूल के निदेशक एसएस राठी व प्रिंसिपल डाण् केसी शर्मा ने भी बच्चों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Facebook Comments

Related posts