कालाअंब में ट्रिंग-ट्रिंग सुनने को तरसे कान, BSNL की सेवाएं फिर लड़खड़ाई

न्यूजघाट टीम। कालाअंब
प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्रों में शूमार कालाअंब में पिछले एक माह से बीएसएनएल की सेवा पूरी तरहा से लड़खड़ा गई है। पिछले एक माह से लोगांे के कान लेंड लाइन फोन की घंटी को सुनने के लिए तरस गए है। ना तो फेक्स काम कार रहा है और ना ही ब्रांड बैंड। यहां बीएसएनएल की लचर सेवाओं के कारण उपभोक्ताओं को खासी परेशानी का सामना करना पड रहा है। वहीं आए दिन विभिन्न कार्यालयों, बैंको इत्यादि में भी कार्य प्रभावित हो रहा है। यह समस्या पिछले कुछ दिनों से अधिक बढ़ी है।

      मंगलवार को कालाअंब उद्योग विभाग के सैंकड़ों काम इंटरनेट न चलने के कारण रुके रहे। सुबह से ही कालाअंब में बीएसएनएल की सेवाएं पूरी तरह से ठप्प रही। वहीं दूसरी तरफ थकी हुई सेवा के चलते हजारों मोबाइल फोन के सिगनल दिन भर गायब होते रहे। वहीं ब्रॉडबैंड सेवाएं भी ठप्प रही। ऐसे में ब्रॉडबैंड व मोबाइल शोपीस बने रहे। कभी ओएफसी लाइन क्षतिग्रस्त होने के कारण तो कभी सरवर स्लो, तो कभी कंट्रोल कार्ड खराब होने के कारण कालाअंब में आए दिन बीएसएनएल के हजारों मोबाइल व नेट उपभोक्ताओं को दिक्कते पेश आ रहीं है। कालाअंब के प्रेम, दीपक, गौरव, अनुराधा, सुनील व तपेंद्र ने बताया कि कालाअंब में बीएसएनएल ब्रॉडबैंड सेवा पूरी तरह से बंद ही पड़ी रहती है। ऐसे में सरकारी, गैर सरकारी कार्यालयों सहित बैंको का कार्य प्रभावित हो रहा है। विभिन्न बैंकांे की एटीएम सेवा भी कनेक्टीविटी न होने के कारण बंद पड़े रहते है। ऐसे में कई बार दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने मांग की कि बीएसएनएल की सेवाओं में सुधार लाया जाए।

vishal-garments

    बीएसएनएल नाहन एसडीओ खजान सिंह ने बताया कि शिमला व सोलन मार्ग पर बीएसएनएल कार्ड कंट्रोल खराब हो गया है जिससे परेशानी पेश आई है । दोपहर तक सेवा शुरू कर दी जाएगी।

Facebook Comments

Related posts