कांग्रेसी क्यों भूल जाते हैं, हिमाचल में सरकार उनकी, बिंदल का कांग्रेसी नेताओं पर पलटवार

न्यूजघाट टीम। नाहन
प्रदेश भाजपा के महामंत्री एवं नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल ने शुक्रवार को नाहन में कांग्रेसी नेताओं द्वारा दिए गए बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बिंदल ने कहा कि कांग्रेस के नेता ब्यान देने से पहले यह भूल क्यों जाते है कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है।

vishal-garments

     उन्होंने कांग्रेसी नेताओं से सवाल किया कि ब्यान देने से पहले जिला सिरमौर एवं नाहन विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की क्या दशा है इस पर खामोश क्यों रहे है? नाहन विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण एवं शहरी अंचल में लोग लगातार पानी की कमी से त्राहि-त्राहि कर रहे है, सरकारी नेताओं को उनकी चिंता क्यों नहीं है? कांग्रेसी नेताओं ने बेरोजगार युवकों के प्रति कांग्रेस पार्टी द्वारा बेरोजगारी भत्ता दिए जाने की बात को याद क्यों नहीं किया? सिरमौर जिला एवं नाहन विधानसभा क्षेत्र में बिजली के कटों से बेहाल जनता के लिए चंद शब्द क्यों नहीं बोले इन सरकारी नेताओं ने ? डा. बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस सरकार बिजली, सड़क व पानी देने में नाकाम रहीं है और चार साल में जनता को केवल ठगा गया है।

     भाजपा ने आरोप लगाया कि कांग्रेसी नेतागण ठेकेदारों की राजनीति कर रहे है। हैंडपंपों की राजनीति हो रही है। ट्रांसफरों की राजनीति की जा रही हैै। भाजपा समर्थित लोगों के काम रूकवाने के षडयंत्र रचे जा रहे हैं। बिंदल ने कहा कि उन्हें इस बात का संतोष है कि नाहन कि राजनीति को विकास की चर्चा की तरफ मोडने का काम भाजपा ने किया है। जनता को इस बात के लिए जागरूक किया है कि लडाई विकास के लिए लडनी है न कि राजनीति के लिए।

Facebook Comments

Related posts