ओर आंधा घंटा बारिश ने ही कस्बे को कर दिया जलमग्न

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
कस्बे में आधा घंटा बारिश से ही पानी की बाढ़ आ गई है। इससे कई कारोबारियों की दुकानों में पानी घुस गया है। एनएच किनारे पानी की निकासी नालियां न होने से सड़क के बीचोंबीच बारिश के पानी की जलस्तर अचानक बढ़ गया। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

singh-medicose-paonta

     कस्बा में रविवार शाम करीब साढ़े 5 बजे अचानक तेज बारिश शुरू हो गई। कुछ ही पलों में नादौन कस्बा का बस अड्डा और एनएच सड़क से जलमग्र हो गया। कई कारोबारी और यात्री पानी की अचानक बढ़ता जलस्तर देख भाग खड़े हुए। इतना ही नहीं अचानक बढ़े जलस्तर के चलते कई कारोबारियों की दुकानों में पानी भी घुस गया। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश थमने के बाद पानी का जलस्तर कम हुआ।

negi

     लोगों में सुनील कुमार, कमल कुमार, कुशन, नैना देवी आदि का कहना है कि एनएच किनारे पानी की निकासी नालियां न होने से पानी की जलस्तर अचानक बढ़ा है। गनीमत रही कि रविवार के चलते कस्बा में भीड़ नहीं थी, अन्यथा भगदड़ से कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। लोगों ने एनएच विभाग से सड़क किनारे निकासी नालियां बनाने की मांग की है। उधर नप अध्यक्ष रीना देवी का कहना है कि एनएच विभाग से निकासी नालियों के निर्माण बारे चर्चा की जाएगी।


Facebook Comments

Related posts