एसपी ऊना का एक्शन: ड्यूटी में कोताही बरतने पर 7 पुलिस जवान लाइन हाजिर

न्यूजघाट टीम। ऊना
गश्त में कोताही बरतने पर एसपी अनुपम शर्मा ने सात पुलिस जवानों को लाईन हाजिर किया है। यहीं नहीं सात होमगार्ड जवानों को भी ड्यूटी में कोताही बरतने के लिए तीन महीेने के लिए डयूटी से हटा दिया गया है।एसपी अनुपम शर्मा ने कहा कि यदि पुलिस गश्त के दौरान इलाके में चोरी की घटना घटित होती है तो ड्यूटी पर तैनात कर्मी इसके लिए जिम्मेवार होगा। इसके साथ ही कर्मी की ड्यूटी दोबारा उस स्थान पर नहीं लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान किसी भी तरह की कोताही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

vishal-garments

      उन्होंने जिला पुलिस को मोबाइल नाके लगाने के भी निर्देश जारी किए हैं ताकि आपराधिक घटनाओं पर लगाम कसी जा सके। एसपी ने बताया कि पुलिस कर्मियों की सुविधा के लिए उनकी बीट स्थल के दायरे को कम किया गया हैए ताकि जिला के चप्पे.चप्पे पर पुलिस की नजर रहे। रोजाना रात को पुलिस गश्त के दौरान एक पुलिस अधिकारी भी निरीक्षण पर रहेगा। एसपी के मुताबिक जिला में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को पुलिस गंभीरता से ले रही है। अभी हाल ही में पुलिस ने चोरी व लूटपाट के मामलों में आरोपियों को धरद बोचने में सफलता हासिल की है।

      उन्होंने बताया कि एटीएम मशीन में किसी तरह की लूट न हो इसके लिए बाइक पर पुलिस कर्मी रात के समय पेट्रोलिंग पर रहेंगे। जिसमें रात १२ बजे से सुबह ५ बजे तक पुलिस सतर्कता से एटीएम की सुरक्षा पर मुस्तैद रहेगी। इसके अलावा जिला में रह रहे प्रवासियों के पंजीकरण के लिए श्रम विभाग को भी कहा गया है। उन्होंने तामाम ठेकेदारों को भी अपने अधीन कार्य कर रहे प्रवासियों का पंजीकरण थाना में करवाने के निर्देश दिए हैं।

Facebook Comments

Related posts