एक साथ उठी पिता-बेटी की अर्थी, पिता की मौत का सदमा नहीं सहन कर सकी बेटी

बेटी ने घर पर जहरीला पदार्थ निगलकर दी जान, पंचायत में पसरा मातम
न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
ग्राम पंचायत नेरी के गांव कमलाह गांव में बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा अपने पिता की मौत का सदमा नहीं सहन कर पाई। पिता की मौत की खबर सुनकर बेटी ने कमरे में जाकर जहर निगल लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक सोहारी स्कूल में बारहवीं कक्षा में पढ़ती थी। शनिवार को पिता और बेटी की अर्थी घर से एक साथ उठी। पिता और बेटी की मौत की इस घटना से पूरे गांव में मातम छाया गया। वहीं पुलिस ने हमीरपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद नाबालिग लड़की के शव को परिजनों को सौंप दिया।

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546

     गांव कमलाह का रहने वाला रूप लाल दिल्ली में एक दुकान करता था। जबकि पत्नी और बच्चे गांव में ही रहते थे। शुक्रवार को बीमारी के कारण रूप लाल की दिल्ली में मौत हो गई। जैसे ही पिता की मौत की खबर घर पहुंची तो बेटी जोर-जोर से रोने लगी। सायं करीब सवा आठ बजे जब पत्नी और छोटा बेटा घर पर बेसुध होकर पड़े थे तो बेटी ने कमरे में जाकर जहर निगल लिया। परिजनों को जब बेटी के जहर निगलने का पता चला तो वह उसे हमीरपुर अस्पताल ले आए। यहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। शनिवार को गांव के एक शमशानघाट पर पिता और बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

vishal-garments

eFashini

     उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Facebook Comments

Related posts