ऊना: युवती सहित दो ने निगला जहर, मौत

न्यूजघाट टीम। हरोली
हरोली उपमंडल के गुरपलाह बाथू और अंब उपमंडल के डंगोह में एक युवती समेत दो की जहरीले पदार्थ निगलने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पतलाल भेजा, जहां से उसे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। घटना के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

vishal-garments

       मिली जानकारी के मुताबिक विजय कुमार ट्रैक्टर चलाकर अपने परिवार का पालन.पोषण करता था। हाल ही में उसने नया ट्रैक्टर भी खरीदा था। मंगलवार को विजय कुमार ने अज्ञात कारणों के चलते कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे फौरन पंजाब के एक अस्पताल में ले जाया गया है। जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लिया और रीजनल अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवााने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

     एक अन्य मामले में कस्बा दौलतपुर चैक से सटे डंगोह में युवति ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका की पहचान डंगोह निवासी 22 वर्षीय प्रिया के रुप में की गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए उसे कब्जे में लेकर रीजनल अस्पताल ऊना भेज दिया है। घटना के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर प्रिया ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे उपचार के लिए फौरन दौलतपुर चैक स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। डीएसपी अंब जितेंद्र चैधरी ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना भेज दिया गया है।

Facebook Comments

Related posts