आईएएस अधिकारी विकास लाबरू ने संभाला ऊना डीसी का कार्यभार

न्यूजघाट टीम। ऊना 
भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2004 बैच के अधिकारी विकास लाबरू ने आज सांय ऊना जिला के नए उपायुक्त के रूप में अपना कार्यभार संभाल लिया। उन्होंने श्री यूनुस का स्थान लिया है, जिनकी तैनाती प्रदेश सरकार में विशेष सचिव लोक निर्माण के पद पर हुई है। विकास लाबरू ने वर्ष 1988 में हिमाचल प्रशासनिक सेवा में पदार्पण किया था और 1989 में कुल्लू के सहायक आयुक्त के तौर पर उनकी पहली तैनाती हुई।


singh-medicose-paonta

     वह पांगी, सरकाघाट, कुल्लू में एसडीएम, सिरमौर में एडीएम, हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के सचिव, प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में रजिस्ट्रार, कंट्रोलर प्रिंटिंग व स्टेशनरी, एडीसी सिरमौर, निदेशक शहरी विकास व टाऊन एंड कंट्री प्लानिंग और जिलाधीश सिरमौर जैसे महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। ऊना में डीसी का कार्यभार संभालने से पहले वह राज्य पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास निगम के एमडी के अलावा धर्मशाला में मुख्यमंत्री के विशेष सचिव का कार्यभार संभाले हुए थे।

negi

     ऊना जिला के उपायुक्त के रूप में कार्यभार संभालने के बाद विकास लाबरू ने कहा कि जनता उनकी पहली प्राथमिकता है और जनता की शिकायतों के समयबद्ध निपटारे के साथ-साथ वह जनता के कार्यों को प्राथमिकता देंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की विभिन्न कल्याणकारी व विकासात्मक योजनाओं को जिला में पूरी गति व पारदर्शिता से अमलीजामा पहनाया जाएगा।


Facebook Comments

Related posts