- Advertisement -

होशो-हवास खो बैठे हैं सोलंकी – डॉ बिंदल

मानहानि का दावा ठोकेंगे प्रेस ब्यान में बोले डॉ बिंदल

12

अंजलि त्यागी। नाहन

अजय सोलंकी अध्यक्ष कांग्रेस जिला सिरमौर के बयान पर तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने कहा कि सोलंकी अपना होशो-हवाश खो बैठे हैं।

नगर परिषद सोलन से सम्बन्धित मामले में किसी भी प्रकार के भ्रष्टाचार के आरोप इनकी सरकार ने उनपर नहीं लगाए और न ही यह मामला भ्रष्टाचार से जुड़ा हुआ है। डा. बिंदल ने कहा कि राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से कांग्रेस ने उनके ऊपर एफआईआर दर्ज करवाई थी और उनके बढ़ते हुए राजनीतिक-सामाजिक कद से परेशान होकर कांग्रेस ने यह कारगुजारी की।

नगर परिषद में पूरी तरह नियमों का पालन करते हुए गरीब सफाई कर्मचारियों व अन्य कर्मचारियों की भर्ती की गई जो मामला पूरी तरह न्यायालय के विचाराधीन है। इस मामले पर बार-बार भ्रष्टाचार शब्द का प्रयोग करना गैर कानूनी एवं हमारी प्रतिष्ठा पर कुठाराघात है।

रेणुका डैम और उससे जुड़ी भूमि खरीद व बेच के मामले में उनके ऊपर आरोप लगाना पूरी तरह से पागलपन है, क्योंकि इस चीज का उनके साथ कोई नाता ही नहीं है और चुनाव में भी अनर्गल प्रचार करके लोगों को बरगलाने का प्रयास किया। परन्तु आज की अखबारों में छपी हुई खबर जन मानस के मन में भ्रांति फैलाने वाली है। इसलिए बयान देने वाले के ऊपर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.