- Advertisement -

प्रदेश में बिगड़ चुकी हैं कानून व्यवस्था

चूड़धार के जंगल से लापता मासूम श्रुति को बचाने में सिरमौर पुलिस व प्रशासन रहे नाकामयाब:-अग्निहोत्री

 

 

न्यूज घाट/श्री रेणुका जी

hids

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने रविवार को श्री रेणुका जी में प्रदेश सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया। वह श्री रेणुका जी के कुब्जा पवेलियन में आयोजित सगड़ाह कांग्रेस मंडल की आम सभा की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी हैं। वर्तमान जय राम सरकार के 10 माह के कार्यकाल में प्रदेश में लगभग 100 हत्याएं हो चुकी हैं। लेकिन सरकार लाचार हैं। उन्होंने कहा कि चूड़धार के जंगल में जुलाई माह में गुम हुई 6 वर्षीय श्रुति को जिंदा ढूंढने में सिरमौर पुलिस व प्रशासन नाकाम रही है।
प्रदेश सरकार को उस मासूम बच्ची की जान बचाने के लिए केंद्र से मदद लेनी चाहिए थी और उसकी जिंदगी बचाने की कोशिश करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि सरकार व सरकारी तंत्र द्वारा श्रुति की जान बचाना तो दूर, उनसे उसका शव भी नहीं ढूंढा जा सका। जिसे गत सप्ताह भेड़पालकों द्वारा ढूंढ निकाला गया।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तो पिछले वीरभद्र सरकार द्वारा किए गए कार्य का उदघाटन समारोह में व्यस्त है। वह लोगों के बीच मे झूठी वाहवाही लूट रहे है। उन्होंने बताया कि विपक्ष और जनता ही नहीं कई भाजपा नेता तो समझ ही नही पा रहे हैं कि मुख्यमंत्री कर क्या रहे है।
बैठक मे दर्जनों कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!