- Advertisement -

सुखराम बोले एक वर्ष में सीएम जयराम ने दी करोड़ों की सौगातें

विधायक चौधरी सुखराम ने गिनवाई एक वर्ष की उपलब्धियाँ

435

न्यूज़घाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में विधायक चौधरी सुखराम ने पिछले 1 वर्ष की उपलब्धियों को लेकर प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने पांवटा के विकास के लिए करोड़ों रुपए की योजनाएं धरातल पर उतारने की बात कही। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने पांवटा साहिब के विकास को सालों पीछे कर दिया था। जिसको लेकर उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

ये रही उपलब्धियां

पांवटा साहिब में विधायक सुख़राम चौधरी ने बताया कि प्रदेश में एक साल में सरकार द्वारा करोड़ो की योजनाएं पांवटा साहिब के विकास के लिए लाई गई। जिसमें एक करोड़ 72 लाख से पांवटा बस स्टैंड बनाने का कार्य जोरों पर है। पांवटा साहिब को एचआरटीसी सब डिपु की नोटिफिकेशन करवाई जा चुकी है।

पांवटा में सिंचाई योजना के लिए 65 ट्यूबवेल एक करोड़ से अधिक की लागत से मंजूर करवाए गए हैं। 3 हजार 69 सामाजिक सुरक्षा पेंशन जरूरत मंदो लगवाई गई है। दो सौ पंद्रह करोड़ रुपये की डीपीआर यमुना और गिरी चैनलाइजेशन के लिए भेजी गई है। जो जल्दी ही मंजूर हो जाएगी।

पांवटा साहिब सिवरेज के लिए 10 करोड़ रुपये मंजूर करवाए गए हैं जिससे आखिरी पड़ाव का कार्य जल्दी समाप्त हो पाए।

उन्होंने कहा कि 13 अप्रैल और 24 अक्टूबर को पांवटा में CM द्वारा प्रदूषण बोर्ड की नई इमारत का उद्घाटन, गिरीपार क्षेत्र में सब डिवीजन विद्युत स्टेशन, दो पुलों का शिलान्यास करवाया गया जिनका काम तेजी से चल रहा है।

अम्बोया में आईटीआई की घोषणा, पांवटा साहिब अस्पताल 150 बैड को मंजूरी, 33 kv के सब स्टेशन भी गिरीपार खोले जा रहे हैं। जिनका पैसा विभाग के पास आ गया है। वही वर्षों से गंदगी का आलम झेल रहे वाल्मीकि बस्ती में नाले को कवर करना भी आरंभ किया जा रहा है ।

इसके अलावा माजरा थाना व पुरुवाला में थाने खोले गये हैं। इसके अलावा जल्द ही शिलाई में डीएसपी ऑफिस भी खोला जाएगा। जिससे पांवटा सहित सभी क्षेत्रों में क्राइम पर पुलिस और बेहतर तरीके से रोक लगा पाएगी।

इस मौके भाजपा ब्लॉक अध्यक्ष देवेंद्र चौधरी, ग्रामीण एवं राज्य सहकारी बैंक के निदेशक अरविंद गुप्ता, राहुल चोधरी आदि लोग उपस्थित रहे।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.