नाहन में इस अंदाज में मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन, सोलंकी ने दिखाई हरी झंडी

एक साथ दौड़े सैंकड़ों युकां कार्यकर्ता, निशाने पर मोदी सरकार

राकेश नंदन। नाहन
आज कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन है। नाहन युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दिन को किस तरह से मनाने का निर्णय लिया है। इस रिपोर्ट में देखिए। राहुल गांधी के जन्मदिन को लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नाहन में एक मैराथन दौड़ का आयोजन किया। इसमें सैकड़ों युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अजय सोलंकी ने कहा कि आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिवस हैए जिसे नाहन कांग्रेस पार्टी सदस्यों द्वारा मनाया जा रहा है।

hids

सोलंकी ने कहा कि गांधी परिवार का देश के प्रति महत्वपूर्ण योगदान रहा है, जिसे आज याद किया जा रहा है। राहुल गांधी के जन्मदिन पर युवा कांग्रेस द्वारा निकाली गई मैराथन दौड़ में युकां ने केंद्र सरकार के बीते वर्षों के शासन काल को जमकर आड़े हाथों लिया। युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव ओपी ठाकुर ने कहा कि युवा कांग्रेस 2019 के लोकसभा चुनावों में अहम योगदान देने वाली है। ठाकुर ने कहा कि युवा कांग्रेस का हर कार्यकर्ता बूथ स्तर तक जाएगा ओर केंद्र सरकार की बीते वर्षो की कार्यप्रणाली को आमजन तक लेकर जाएग।

गौर हो कि भले ही युकां द्वारा यह प्रदर्शन राहुल गांधी के जन्मदिन को मनाने के लिए किया गया प्रदर्शन बता रही होए लेकिन कांग्रेस कहीं न कहीं आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी को घेरने ओर कांग्रेस के लिए जनसमर्थन जुटाने के प्रयास कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.