कांग्रेस राज में चल रहे गुंडाराज-माफियाराज को जयराम सरकार ने किया समाप्त, बोले बलदेव तोमर

बीजेपी प्रवक्ता ने बोला कांग्रेस पर जोरदार हमला, पढ़िए ओर क्या बोले

राकेश नंदन। नाहन
शिलाई से पूर्व विधायक व मौजूदा बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर आज नाहन में मीडिया से रूबरू हुए। मीडिया से बात करते हुए बलदेव तोमर ने काँग्रेस की पूर्व सरकार समेत कांग्रेसी नेताओं को जमकर आड़े हाथों लिया। इस मौके पर बलदेव तोमर ने केंद्र सरकार की 4 साल की उपलब्धियों बारे जानकारी भी मीडिया से साझा की।

hids

कांग्रेसी नेताओं पर जुबानी हमला करते हुए बलदेव तोमर ने कहा कि कांग्रेसी नेता आज प्रदेश में हो रहे विकास से बौखला गए है जिस वजह से निरन्तर अनाब शनाब बयानबाजी कर रहे है। उन्होंने कहा कि बीते हुए काँग्रेस कार्यकाल में सभी विकास कार्य पूरी तरह से ठप पड़े हुए थे। आज बीजेपी की सरकार बनने के बाद सभी क्षेत्रों में विकास कार्य प्रगति पर चल रहे है। आज प्रदेश में सुशाशन की शुरुआत हो चुकी है जो जयराम सरकार की देन है।

उन्होंने कहा कि काँग्रेस राज में चल रहे माफियाराज,गुंडाराज को बीजेपी सरकार ने पूरी तरह से समाप्त कर दिया है। बलदेव तोमर ने कहा की बीते कुछ महीनों मे ही जयराम सरकार द्वारा विकास के नए आयाम स्थापित कर दिये गए है ओर अगर आज उन विकास कार्यों को कांग्रेस पार्टी नहीं पचा पा रही है तो जाहीर है के कांग्रेस पार्टी विकास ओर प्रदेश की जनता के खिलाफ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.