MLA रायजादा ने सतपाल सत्ती पर लगाए ये गंभीर आरोप, बोले-पैसों के दम पर….

संतोषगढ़ मार्ग पर सीसीटीवी लगवाएगी कांग्रेस

आरके शर्मा। ऊना
विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने कहा कि पूर्व विधायक सतपाल सिंह सत्ती जनता के पैसों पर ही वाहवाही लूटने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन जनता सब कुछ सच जानती है। उन्होंने कहा कि हिमुडा कॉलोनी में जिन सड़कों पर वह ३५ लाख रुपए खर्च करने की बात कर रहे हैं। वह सारा पैसा जनता का ही है। हिमुडा के पास जो पैसा था, उसे विकास कार्यों में लगाने के लिए न्यायलय की तरफ से निर्देश दिए गए हैं। जिसके तहत कॉलोनी में सड़कों को चकाचक करने का काम करवाया जाएगा।

hids

रायजादा ने कहा कि पूर्व विधायक बताएं कि उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए जयराम सरकार से कितना पैसा दिलवाया। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में सांसद अनुराग ठाकुर व सतपाल सिंह सत्ती ने ऊना-संतोषगढ़ रोड पर सड़क रिपेयर का जो काम नारियल फोड़ कर शुरू करवाया था, वह कहां तक पहुंचा। महज दो किलोमीटर के बाद ही वह काम बंद करवा दिया गया है। महज उद्घाटनों के नाम पर ही जनता को गुमराह किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है। विस चुनावों में वह इसका जवाब दे चुकी है और सतपाल सिंह सत्ती को घर बैठा चुकी है। हार के बाद सत्ती अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और अब सरकारी तंत्र का दुरप्रयोग कर तानाशाही निती अपना रहे हैं। रायजादा ने कहा कि अब लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए तो सांसद अनुराग को भी ऊना की याद आने लगी। उन्होंने कहा कि सांसद बताए कि जो देहलां गांव उन्होंने गोद लिया था, वहां अब तक क्या-क्या करवाया।

रायजादा ने कहा अब तो भाजपा उद्घाटनों के नाम पर भी घपले कर रही है। विकास कार्य उद्घाटनों तक ही सीमित रह गए हैं। लोगों को गुमराह करने की बजाए विकास कार्य में सहयोग करना चाहिए। रायजादा ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष अपनी वाहवाही लूटने के लिए इतने एक्टिव हो गए हैं कि पैंशन जो कि ग्रामीण स्तर पर लोगों को चिन्हित किया जाता है। सरकारी कार्यालयों से पैंशन धारकों की लिस्टें लेकर उनको पैंशन मुहैया करवाने के पत्र तक भेजे जा रहे हैं। ताकि इसमें भी उनका ही श्रेय जनता को दिखे।

पुलिस की मिलीभगत से हो रहा अवैध खनन
सतपाल सिंह रायजादा ने कहा कि भाजपा अवैध खनन करने वालों को पुलिस के साथ मिलकर सरंक्षण प्रदान कर रही है। संतोषगढ़ रोड़ पर स्वां में शाम ढलते ही खनन का कारोबार शुरू हो जाता है। रात भर टिप्पर वहां से गुजरते हैं और पुलिस आंखे मूंद कर सोयी हुई है। उन्होंने पुलिस प्रशासन को भी चेतावनी दी है कि वह समय रहते अपनी नींद से जागे और अवैध खनन करने वालों पर कार्रवाई करे।

hids

संतोषगढ़ मार्ग पर सीसीटीवी लगवाएगी कांग्रेस
सतपाल सिंह रायजादा ने कहा कि जरूरत हुई तो अवैध खनन के धंधे का पर्दाफाश करवाने के लिए कांग्रेस अब संतोषगढ़ रोड पर सीसीटीवी कैमरा भी स्थापित करेगी। अवैध करने वालों को पुलिस किस तरह से सरंक्षण प्रदान कर रही है। इसका भी सीसीटीवी की मदद से खुलासा करेगी। आने वाले समय में जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। ताकि जनता को सब सच पता चल सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.