- Advertisement -

सपने दिखाकर करोड़ों का गोलमाल करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

आईएएस कंपनी के तीन लोगों को ऊना पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया

564

न्यूज़घाट/ऊना

मैसेज भेजकर लखपति बनने का सपना दिखाकर करोड़ों का गोलमाल कर फरार हुए आईएएस कंपनी के तीन लोगों को ऊना पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

पुलिस द्वारा आईएएस कंपनी के डायरेक्टर, आईटी एक्सपर्ट सहित एक अन्य को अलग-अलग जगह नोयडा, गुडग़ांव, दिल्ली से गिरफ्तार किया। हालांकि अभी तक इस मामले में संलिप्त मुख्य सरगना की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। लेकिन पुलिस के अनुसार जल्द ही मुख्य सरगना प्रवीण उर्फ मोहित की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी।

ऊना जिला में मैसेज भेजने के नाम पर आईएएस कंपनी ने कई लोगों को आईडी जारी की थी। लेकिन सितंबर माह में फर्जीवाड़ा उजागर होने के बाद करोड़ों रुपये का घोटाला कर इसमें शामिल लोग फरार हो गए। जिसके चलते पुलिस की ओर से एक विशेष टीम भी बनाई गई थी। जोकि लगातार इनकी तलाश में लगी हुई थी। हालांकि सात बार यह टीम दिल्ली इन अरोपियों की तलाश कर चुकी थी।

लेकिन पुलिस को आखिरकार आठवीं बार सफलता मिल ही गई। जिसके चलते पुलिस ने आइएएस कंपनी के डायरेक्टर विजय कुमार (28) पुत्र सुरेश कुमार निवासी चिराला तहसील गोहान हरियाणा, कंपनी के आईटी एक्सपर्ट अजय कुमार (30) पुत्र जिले सिंह, नांगड़ी नंगला नोयडा, सचिन (31) पुत्र कालीराम थाना गोहाना हरियाणा को को गिरफ्तार किया है।

जल्द ही पुलिस द्वारा इन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा। इस मामले में और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं। बता दें कि सितंबर माह में आइएएस नाम की कंपनी करोड़ों रुपये के घोटाले को अंजाम देकर फरार हो गई थी। करीब 20 करोड़ के घोटाले का अनुमान था।

जिसके चलते पुलिस ने चार सितंबर को एफआईआर दर्ज दर्ज की थी। मामले में संलिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर कमलनयन, मुख्य आरक्षी राजीव, कांस्टेबल देसराज शामिल थे।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.