- Advertisement -

सनसनी : वाटर टैंक में डूबने से महिला की मौत

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा, जांच शुरू की

18

न्यूज़घाट टीम। ऊना

ऊना उपमंडल क्षेत्र के तहत करमाली ग्राम पंचायत के नारी देवी सिंह गांव में विवाहिता पूनम (27) की वाटर टैंक में डूबने से मौत हो गई।

सोमवार सुबह उक्त महिला जब काफी देर तक घर वापिस नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। विवाहिता का शव घर के समीप वाटर टैंक में देखकर ग्रामीणों में दहशत फैल गई। ग्रामीणों ने एकत्रित होकर विवाहिता को बचाने के प्रयास में टैंक से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था।

इस घटना की सूचना तुरंत बंगाणा पुलिस थाना को दी गई। जिस पर पुलिस थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर उक्त घटना के संबध में आवश्यक साक्ष्य जुटाकर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक मृतका का पति सेना में कार्यरत है। वह अपनी बीमारी से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी तथा तीन चार दिन पहले ही आर्मी अस्पताल से वापिस घर आई थी। उसके एक माह के दो बच्चे भी बताए जा रहे हैं।

बंगाणा पुलिस थाना के एसएचओ प्रकाश चंद शर्मा के मुताबिक करमाली ग्राम पंचायत के नारी देवी गांव में सोमवार को एक विवाहित के वाटर टैंक में डूबने से मौत हो गई है। इस घटना के संबध में परिजनों के बयान कलमबद्व किए गए हैं। मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.