- Advertisement -

शिलाई में दलित नेता केदार सिंह की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

इंटरकास्ट मैरिज के मामलों में अन्याय के विरुद्ध लडाई लडते रहे जिदान

6

न्यूज़घाट टीम। शिलाई

शिलाई उपमंडल में शुक्रवार को एक दलित नेता केदार सिंह जिंदान का शव संदिग्ध हालात में मिला है। मौके से पुलिस को एक स्कॉर्पियो कार मिली है। इसी के आधार पर पुलिस यह मान रही है कि केदार सिंह की मौत स्कॉर्पियो के नीचे आने से हुई।

दलितों के हितों की लडाई लडते रहे केदार सिंह जिदान, पिछला विस चुनाव भी लड़ा

मामला शिलाई के तहत बकरास क्षेत्र का है, जहां 40 वर्षीय केदार सिंह जिंदान का शव संदिग्ध हालात में बरामद हुआ। पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक स्कॉर्पियो कार मिली है। पुलिस को इस मामले की सूचना दोपहर 12 बजे के आसपास मिली। इसके बाद डीएसपी पांवटा साहिब प्रमोद चौहान मौके के लिए रवाना हो गए। आपको बता दें कि केदार सिंह जिंदान अक्सर दलितों के मुद्दों को उठाते रहे। कई बार उनके साथ मारपीट की घटनाएं भी सामने आईं। उन्होंने बीएसपी के टिकट पर पिछला विधानसभा चुनाव भी शिलाई से लड़ा था।

मामले से जल्द उठेगा पर्दा

अभी ये स्पष्ट नहीं है कि जिंदान को स्कार्पियो से कुचला गया है या फिर यह एक सड़क हादसा है। अभी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस इतना जरूर मान रही है कि केदार सिंह की मौत स्कॉर्पियो के नीचे आने से हुई है।
लेकिन यह हत्या है या हादसा, इस बात का खुलासा आगे की जांच के बाद ही होगा। एएसपी वीरेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है। जल्द ही मामले से पर्दा उठेगा।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.