- Advertisement -

शिमला लोकसभा सीट को लेकर एचएन कश्यप ने ठोकी दावेदारी

पार्टी करती है बदलाव तो सांसद टिकट के लिए वह मुख्य दावेदार होंगे

692

न्यूज़घाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में शिमला लोकसभा सीट के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी व चुनाव प्रकोष्ठ हिमाचल प्रदेश संयोजक भाजपा एचएन कश्यप ने सांसद प्रत्याशी के रूप में अपनी दावेदारी का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि शिमला लोकसभा सीट पर अगर कोई बदलाव पार्टी करती है तो सांसद टिकट के लिए वह मुख्य दावेदार होंगे।

शिमला लोक सभा सीट को लेकर एचएन कश्यप ने यमुना टूरिज्म में एक प्रेस वार्ता की गई। इस दौरान उन्होंने कहा कि शिमला लोकसभा सीट पर अगर कोई बदलाव पार्टी करती है तो सांसद टिकट के लिए वह मुख्य दावेदार होंगे।

उन्हें 15 वर्ष पहले शिमला लोकसभा सीट प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ाया गया था उस वक्त इस सीट से भाजपा को कोई मजबूत प्रत्याशी नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में इस बार उन्हें अगर पार्टी बदलाव करती है तो प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ाया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि शिमला सीट को लेकर दिल्ली से पिछले 10 वर्षों में एक भी बड़ा प्रोजेक्ट नहीं आया है जिसके कारण यहां पर आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं।

उन्होंने कहा कि वह पिछले 15 वर्षों से दिन रात भाजपा को मजबूत करने से लगातार प्रयासरत रहे हैं। जब उनकी एचएएस से आईएएस के तौर पर पदोन्नति होने वाली थी। उस वक्त भाजपा के पदाधिकारियों ने उन्हें मजबूत कांग्रेस प्रत्याशी के सम्मुख लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए मुझे बुलाया था और उन्हें सांसद बना कर दिल्ली भेजने का निर्णय लिया था।

उस समय किन्ही कारणों से वह विजय प्राप्त नहीं कर पाए लेकिन तब से लेकर और आज तक भाजपा मजबूती के लिए हमेशा तत्पर और तैयार रहे हैं।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.