- Advertisement -

शर्मनाक : कंबल में लपेट कर अस्पताल में छोड़ी नवजात

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवजात के शव को कब्जे में ले लिया

6

न्यूज़घाट टीम। कुल्लू

क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के नए भवन की दूसरी मंजिल पर कंबल से लिपटा हुई नवजात का शव मिला है। नवजात का शव कंबल में लपेट कर कुर्सी पर रखा गया था।

दरअसल जब अस्पताल के सफाई कर्मी सुबह सफाई करने अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने अस्पताल की नई इमारत की दूसरी मंजिल में कुर्सी पर रखे कंबल को देखा। इस दौरान जब उन्होंने पास जाकर देखा तो कंबल में नवजात लिपटी हुई मिली जिसकी सूचना उन्होंने अस्पताल के सुरक्षा गार्ड को दी और सुरक्षा गार्ड ने इसकी जानकारी अस्पताल प्रबंधन और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवजात के शव को कब्जे में ले लिया है और इसकी छानबीन शुरू कर दी है।

अस्पताल कर्मचारी ने कंबल में लिपटी देखी नवजात

क्षेत्रीय अस्पताल में तैनात सफाई कर्मचारी दुर्गी देवी ने कहा कि सुबह करीब 7 बजे जब वह यहां सफाई कर रही थी तो वार्ड के बाहर कुर्सी पर कंबल पड़ा था। सफाई के लिए जब उसको उठाया तो उसमें एक नवजात मृत पड़ा थी, जिसकी सूचना उसने तुरंत दूसरे सफाई कर्मचारी बिट्टू सिंह को दी। इस बारे में अस्पताल में तैनात सिक्योरिटी स्टाफ  को बताया गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया।

सी.सी.टी.वी. खोलेगा राज

दुर्गी देवी ने कहा कि जहां पर मृत को रखा था उसके सामने सी.सी.टी.वी. कैमरा लगा हुआ है, जिससे इस नवजात को रखने वाले की फोटो कैमरे में कैद हुई होगी। सफाई कर्मचारी बिट्टू सिंह ने कहा कि कल शाम को सफाई की गई है, जिससे साफ जाहिर है कि नवजात को कोई रात के समय अस्पताल के वार्ड के बाहर छोड़ गया।

पुलिस के अधिकारी कर रहे छानबीन
क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के सी.एम.ओ. डा. सुशील ने कहा कि अस्पताल में 7 माह की नवजात का शव मिला है, जिसकी छानबीन पुलिस के अधिकारी कर रहे हैं। सी.सी.टी.वी. कैमरे से फुटेज निकालकर छानबीन शुरू कर दी गई है।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.