- Advertisement -

वृद्ध ने तेल छिड़क कर खुद को आग के हवाल, मौत

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी, परिजनों के बयान किए दर्ज

7

न्यूज़घाट टीम। ऊना

पुलिस चौकी जोल के तहत भूंड गांव में 70 वर्षीय वृद्ध ने तेल छिड़क कर खुद को आग के हवाले कर दिया। पीजीआई ले जाते समय वृद्ध की रास्ते में मौत हो गई। मृतक की पहचान ओम प्रकाश निवासी भुंड के रूप में हुई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना के डेड हाऊस में रख दिया है। वहीं आत्महत्या के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के दौरान वृद्ध घर में अकेला था।

जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश शुक्रवार शाम करीब साढ़े बजे घर पर अकेला था, जबकि बहू पड़ोसियों के जहां गई हुई थी। ओम प्रकाश ने इस दौरान खुद पर कैरोसिन का तेल छिड़क कर आग लगा ली। चिल्लाने की आवाज सुन बहू सहित पड़ोसी मौके पर पहुंचे, तो देखा कि ओम प्रकाश आग की लपटों में जल रहा है। बहू ने पड़ोसियों की मदद से आग पर नियंत्रण पाया और तुंरत ही क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर पहुंचे। 75 फीसदी में आग झुलने होने के कारण वृद्ध को गंभीर अवस्था में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर लिया। पीजीआई ले जाते समय वृद्ध ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
डीएसपी हैडक्वार्टर ऊना अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में परिजनों के बयान भी दर्ज किए जा रहे है।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.