- Advertisement -

विधायक सुखराम चौधरी ने दी पूर्व विधायक को खुले मंच से बहस चुनौती

महंगी दवाएं लिखने व स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवालों को टाल गए विधायक

675

न्यूज़घाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में विधायक सुखराम ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि पूर्व कांग्रेस विधायक अवैध खनन में संलिप्त है। उन्होंने अपनी लीज़ से आज तक रौमैटेरियल नही उठाया बल्कि यमुना से अवैध तरीके से खनन करते रहे हैं।

विधायक चौधरी सुखराम ने प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व विधायक को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वे किसी भी मंच पर आकर अपने पिछले पांच वर्षों के काम गिनाए।

उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक ने पांच वर्षों में महज 17 करोड़ रूपये खर्च किए जबकि विधायक नाबार्ड में 90 करोड़ रुपए तक खर्च कर सकता है। उन्होंने कहा कि एक वर्ष के विकास कार्य पूर्व विधायक से अधिक है।

इस दौरान विधायक चौधरी सुखराम ने कहा कि वह पूर्व विधायक को खुला चैलेंज करते है किसी भी मंच से आकर पिछले पांच वर्षों के विकास कार्य बताएं और हमारे एक वर्ष के विकास कार्य आकर देख लें।

डॉक्टरों द्वारा महंगी दवाएं लिखने के मुद्दे को टाल गए विधायक….

पहला मुद्दा स्वास्थ्य सिविल अस्पताल में डाक्टरों द्वारा इलाज कम और रैफर ज्यादा किया जाने को लेकर व अस्पताल में 3 से 5 हजार रुपए तक महंगी दवाएं डॉक्टर बेखौफ होकर लिख रहे हैं। इस पर विधायक ने कोई ठोस कार्रवाई करने की बजाय इस मामले पर बचते नजर आऐ।

दूसरा मुद्दा क्राइम पर रहा जिसमें चोरी और स्नेचिंग के मामलों पर प्रश्न उठाया गया। इस पर विधायक चौधरी सुखराम ने कहा कि छोटे-मोटे क्राइम होते रहते हैं। उन्होंने कहा कि माजरा और पुरुवाला में अलग अलग थाने खोले जा रहे हैं। इससे आने वाले समय में पांवटा में बढ़ते क्राइम पर रोक लगाई जा पाएगी।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.