- Advertisement -

लड़कियां किसी भी क्षेत्र में लड़कों से कम नही : सुरेश कश्यप

5 लाख पंचायत में दुकानें बनाने के लिए स्वीकृत

7

न्यूज़घाट टीम। सराहां

लड़कियां किसी भी क्षेत्र में लड़कों से कम नही हैं। हाल ही में भारतीय कबड्डी टीम के द्वारा देश के लिए पदक इसी की एक मिसाल है। सबसे खास बात की उस टीम का हिस्सा जिला सिरमौर की बेटी प्रियंका व रितु नेगी भी रही जो क्षेत्र वासियों के लिए बड़ी खुशी की बात है।

ये बात पच्छाद के विधायक सुरेश कश्यप ने पच्छाद के रावमा पाठशाला जहर में आयोजित छात्राओं की खण्ड स्तरीय अंडर 19 खेलकूद प्रतियोगिता के शुभारंभ पर कहीं। विधायक ने कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है जिससे हमारे शरीर का विकास तो होता ही है बल्कि प्रतिस्पर्धा की भावना भी जागृत होती है। उन्होंने कहा कि अब खेल ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसमे लड़के व लड़कियाँ अपना कैरियर भी बना सकते हैं।

कश्यप ने कहा कि प्रदेश सरकार ने 3 प्रतिशत कोटा स्पोर्ट्स के लिए रखा है अब पुरानी बातें की खेलने से जींवन में कुछ हासिल नही होता वह मिथ्या साबित होती दिख रही हैं स्पोर्ट्स पर्सन के लिए सरकार सकरात्मक सोच रखे हुए है व युवाओं का खेलों में अच्छा भविष्य है। यदी युवा पढ़ाई के साथ साथ खेलों में भी मेहनत करे तो सफलता जरूर हासिल होगी।इससे पूर्व विधायक का जहर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।

विधायक ने इस मौके पर 5 लाख पँचायत में दुकानें बनाने के लिए, स्कूल में 2 अतिरिक्त कमरे बनाने के लिए जितना पैसा खर्च होगा वह, 30 हजार स्कूल में मंच बनाने,व 11 हजार ऐच्छिक निधि से आयोजकों को देने की घोषणा की। इस मौके पर कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.