- Advertisement -

लोहड़ी पर विशेष प्रकार की मिठाइयों के लिए पधारे

अमीर और गरीब सबकी पहुंच ताकि मना सके सब त्यौहार

390

पांवटा साहिब।

“निर्मल स्वीट शॉप” पांवटा साहिब की ऐसी शॉप जो पिछले 25 वर्षों से हमारे घरों में मनाए जाने वाले त्योहारों में मिठाई के साथ मिठी सुगंध भी बिखेर रही है। यहां पर देश के हर हिस्से की ताज़ी मिठाइयां हमेशा तैयार मिलती हैं।

निर्मल स्वीट शॉप पांवटा साहिब की एक ऐसी जानी मानी दुकान है । जो पिछले 30 वर्षों से अपनी मिठाईयों के साथ-साथ यहाँ के मालिक के मीठे स्वभाव के कारण भी जानी जाती हैं ।

निर्मल स्वीट शॉप की विशेषता

यहाँ तकरीबन 30 प्रकार की मिठाइयें बनाई जाती हैं। इनमें तकरीबन देश के हर हिस्से की प्रचलित मिठाई विशेष तौर पर तैयार की जाती है। शादी और पार्टीज़ में हमारी ताज़ी मिठाइयां विशेष विख्यात हैं। हमारे यहाँ कोकोनट, बेसन, खोआ, काजू, गाजर पाक, रसमलाई, रसगुल्ले, गुलाब जामुन, कलाकंद, रबरी, हलवा आदि तकरीबन देश के हर हिस्से की मिठाइयें मिलती हैं। इसके अलावा यहां पर मिठाइयों का उचित मूल्य लिया जाता है ताकि रईस से लेकर गरीब हर परिवार तक बेहतरीन क्वालिटी की मिठाई पहुँच सकें।

हमेशा मुस्कुराने और शांत स्वाभाव के शॉप ओनर निर्मल पाल ने बताया कि उनके पिताजी द्वारा यह शॉप तकरीबन 30 वर्ष पहले शुरू की गई थी। जिसके बाद आगे उनके भाइयों ने भी इस काम को आगे बढ़ाया। (एडवोटोरियल)

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.