- Advertisement -

मूर्तियों की चोरी का आरोपी पुलिस हिरासत में, पुलिस ने 24 घण्टे में किया चोरी का खुलासा

नशे की लत युवाओं को कर रही अपराध करने के लिए मजबूर

1,432

न्यूज़घाट/पांवटा साहिब 

पांवटा साहिब के मंन्दिर से मूर्तियां चोरी के मामले में पुलिस ने एक यूवक को गिरफ्तार किया गया है। चोरी का आरोपी नशे में का आदी बताया जा रहा है। 

मिली पुलिस जानकारी के मुताबिक़ बस्ती राम पुत्र  केदार सिहं गांव कुन्जा मतरालियां पांवटा साहिब ने  थाने शिकायत दर्ज करवाई थी की जब शनिवार को  सुबह के समय करीब साढ़े 5 प्रात: जब यह मन्दिर गया तो देखा कि मन्दिर के दरवाजे का ताला टुटा हुआ है। जिसके बाद वो  मन्दिर में अन्दर गया तो उसने देखा की  मन्दिर के अन्दर से दो मुर्तियां गणेश भगवान व लक्ष्मी माता  जो पंच धातु की है व दो अदद घण्टी पुजा की चोरी हो चुकी थी। जिन्हे कोई चोर रात को मन्दिर का ताला तोडकर चोरी करके ले गया है। इन मुर्तियों व घन्टी की कीमत करीब 8000/- रुपये के लगभग है। 

शिकायत मिलते ही पांवटा थाने के एएसआई प्रकाश चंद व एच एच सी जय प्रकाश मौके पर पहुँच कर जांच शुरू कर दी व आरोपी की तलाश के दौरान विकास द्वारा पातलियो में एक कबाड़ी को चोरी का सामान बेचते हुए रंगे हाथो धर दबोचा व चोरी किया हुआ मंदिर का सामान भी बरमाद कर लिया। 

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.