- Advertisement -

मिश्रवाला में सक्रिय इंटरस्टेट चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कई मामलों का होगा खुलासा

8

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के मिश्रवाला में एक इंटरस्टेट चोर गिरोह पुलिस के हत्ते चढ़ा है। इस गिरोह को पुलिस ने दुकान से लोहे की शटरिंग प्लेट चोरी के मामले में गिरफ्तार कर चोर गिरोह का भांडाफोड़ किया है। आशंका है कि क्षेत्र में इस गिरोह के कारण काफी चोरी के मामले सामने आ रहे थे ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के मिश्रवाला में स्थित एक शटरिंग प्लेट की दुकान से लोहे की प्लेट्स चोरी हो रही थी। जिसके बाद वीरवार देर रात को ग्रामीणों ने एक व्यक्ति को दुकान से शटरिंग प्लेट चोरी करते रंगे हाथों दबोचा था। जिसके बाद ग्रामीणों ने चोर को पुलिस के हवाले किया गया था। माजरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच के बाद पुलिस ने चोरी के मामले में नादीम खान (19) पुत्र मोहम्मद इकबाल निवासी जगाधरी हरियाणा, चद्र कुमार(24) पुत्र सुमेर चंद निवासी राजबन, साबिर अली(27) पुत्र सुकर अली निवासी जगतपुर मिश्रवाला व मोहम्मद तोफीक पुत्र मोहम्मद दाऊद निवासी सहारनपुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस चोर गिरोह से कड़ी पूछताछ कर रही है।

उधर सिरमौर के एसपी रोहित मालपानी ने बताया की शटरिंग प्लेट के चोरी के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे कड़ी पूछताछ चल रही है पूछताछ के दौरान हो सकता है कुछ और चोरी के मामलों का खुलासा हो पाए।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.