- Advertisement -

माजरा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उग्र प्रदर्शन, एनएच किया जाम

एनएच जाम करने पर युकां प्रदेशाध्क्ष मनीष ठाकुर, जिलाध्यक्ष अजय सोलंकी व चैन सिंह सहित एक दर्जन कार्यकर्ताओं पर मामले दर्ज

7

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

राफेल डील में कथित घोटाले, महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर सिरमौर कांग्रेस सड़कों पर उतरी। वहीं पुलिस ने नैशनल हाईवे रोकने को लेकर विभिन्न धाराओं के तहत मनीष ठाकुर, अजय सोलंकी व चैन सिंह सहित एक दर्जन के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं ।

माजरा में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर और जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय सोलंकी की अगवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया उन्होंने राफेल डील में जांच की मांग को लेकर  चंडीगढ़ देहरादून हाईवे 07 पर जाम लगाया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व पुलिस के साथ नोक झोंक भी जम कर हुई।

काॅग्रेस के बड़े नेताओं सहित एक दर्जन कार्यकर्ताओं पर मामले दर्ज

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर और जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय सोलंकी व जिला परिषद अध्यक्ष चैन सिंह सहित एक दर्जन कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने मामले दर्ज कर लिए हैं । सड़क जाम करने के साथ साथ माजरा पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किये है।

वही इस मामले में पुलिस कप्तान रोहित मालपानी ने बताया की माजरा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया है । वही  नैशनल हाईवे जाम करने वालों पर कानून पुलिस ने मामले दर्ज किए है।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.