- Advertisement -

मनीषा ने मिसेज नार्थ इंडिया की बनी उपविजेता

चंडीगढ़ में हुए कॉन्टेस्ट में सेकंड रनर अप रही मनीषा का चयन अप्रैल 2019 हो रहे मिसेज इंडिया इंटरनेशन कॉन्टेस्ट के लिये

369

 

न्यूज़घाट/ऊना

विस क्षेत्र हरोली के तहत पंजावर गांव की मनीषा मनकोटिया ने चंडीगढ़ में डीआर सीरीज और साई प्रोडक्शन व हिमाचल दस्तक के मीडिया पार्टनर के बैनर तले हुई मिसेज नॉर्थ इंडिया प्रतियोगिता में सैकेंड रनर अप का खिताब जीता है। मनीषा ने यह खिताब जीतकर परिजनों और जिले का नाम रोशन किया है।

बता दें कि मनीषा इससे पूर्व वर्ष 2018 में हुई मिसेज हिमाचल कॉन्टेस्ट के टॉप टेन में रही थी। जिसमें उन्हें मिसेज चार्मिंग के खिताब से नवाजा गया था। चंडीगढ़ में हुए कॉन्टेस्ट में सेकंड रनर अप रही मनीषा का चयन अप्रैल 2019 हो रहे मिसेज इंडिया इंटरनेशन कॉन्टेस्ट के लिए किया गया है। 

बातचीत करते हुए मनीषा ने बताया कि उनका मॉडलिंग के प्रति खास लगाव है। मनीषा का जन्म 18 जनवरी 1995 को हुआ था और वर्ष 2013 में वह पंजावर के नरेश मनकोटिया के साथ परिणय सूत्र में बंधी। मनीषा इन दिनों ईसपुर स्थित निजी संस्थान में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं।

मनीषा ने बताया कि संस्थान में उन्हें प्रतियोगिता के ऑडिशन के बारे में पता चला। जिसके बारे में उसने अपने पति और परिजनों को बताया। मनीषा के पति नरेश मनकोटिया और उनकी सास निर्मला मनकोटिया ने मनीषा को इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

हालांकि ग्रामीण परिवेश में रहने वाली मनीषा के मन में इसे लेकर पहले-पहल कुछ झिझक थी, लेकिन बाद में ससुराल के परिवार से मिले प्रोत्साहन ने उसकी उममीदों को पंख लगा दिए। नवंबर माह में ऊना में हुए ऑडिशन के बाद उसे प्रतियोगिता में प्रतिभागी के रुप में चुन लिया गया।

जिसके बाद उसने स्पर्धा में सभी पड़ावों को पार करते हुए 50 प्रतिभागियों में से अंतिम 10 में जगह बनाई। वहीं चंडीगढ़ के होटल ट्रीबो एससी रेसिडेंसी में हुए फाइनल में 10 में अंतिम तीन में जगह बनाते हुए सेकंड रनर अप का खिताब जीता।

मनीषा के खिताब जीतने से जहां पंजावर में खुशी का माहौल है, वहीं मनीषा अभी से मिसेज इंडिया इंटरनेशनल के ईवेंट की तैयारी में जुट गई हैं। यह प्रतियोगिता भी अप्रैल माह में चंडीगढ़ में ही होगी। मनीषा ने बताया कि प्रतियोगिता के दौरान अंतिम पड़ाव में ग्रूमिंग सेशन में सभी प्रतिभागियों में मुकाबले हुए।

उन्होंने कहा कि आयोजक मंडल से देव शर्मा, ज्यूरी से नीलम गर्ग, सपना, ग्रूमर टीना, मेकअप आर्टिस्ट नैंसी समेत अन्यों का काफी सहयोग रहा। मंगलवार को पंजावर स्थित मनीषा के घर पर उत्सव जैसा माहौल रहा। इस दौरान उनके सास ससुर बलवीर सिंह, निर्मला मनकोटिया, जेठ जेठानी बृज और सुनीता, अभी और मनीषा के पति नरेश मनकोटिया व पुत्र वरूण समेत सभी लोग मौजूद रहे।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.